सरकार आई तो सैटेलाईट से खनन माफियाओं पर रखेंगे नजर
सरकार आई तो सैटेलाईट से खनन माफियाओं पर रखेंगे नजर
Share:

जालौन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उरई के जालौन में आमसभा में उपस्थितों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि माता पिता अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं। मगर बुंदेलखंड के हालात ये हैं कि यहां पर बच्चों को शिक्षा नहीं मिल पाती है। यदि ऐसे हालात हैं तो फिर हम सोच सकते हैं कि यहां का हाल क्या होगा। दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हिंदुस्तान का सबसे बड़ा राज्य प्रति व्यक्ति आय में बहुत कम है।

यहां पर भ्रष्टाचार और कुशासन है। उन्होंने कहा कि यदि यूपी में भाजपा आई तो फिर सैटेलाईट के माध्यम से खनन माफिया पर लगाम लगाऐंगे। प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने स्केम को लेकर कहा कि समाजवादी, कांग्रेस, अखिलेश और मायावती स्केम हैं और इन लोगों ने प्रदेश को मुश्किल में डाल दिया है। इस देश में घोटालों में भी ईमानदारी नहीं है। उन्होंने कहा कि हालात ये हैं कि आज उत्तरप्रदेश के हर घर में गरीबी है। मोदी ने इस दौरान मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बहनजी की पार्टी ने नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पैसा जमा किया बीएसपी का नया नाम है, बहनजी संपत्ति पार्टी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश की जनता को शांतिपूर्ण मतदान को लेकर सराहा। उन्होंने कहा कि यूपी में सपा और बसपा एक दूसरे के विरोधी हैं लेकिन जब मैंने नोटबंदी को लेकर बात की तो ये सभी हमारे खिलाफ इकट्ठे हो गए। उत्तरप्रदेश का विकास इन लोगों ने ही रोका है।

सपा नेता ने PM मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बताया आतंकी

एक नज़र सबुह की 10 बड़ी ख़बरों पर

PM नरेंद्र मोदी की साम्प्रदायिक टिप्पणी पर राजनीतिक हलकों में हुई निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -