राजनीति करने वालों ने किया सेना का अपमान
राजनीति करने वालों ने किया सेना का अपमान
Share:

गोंडा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव 2017 के तहत गोंडा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक के माध्यम से दुश्मनों को उनके घर में मात दी मगर इसका राजनीतिकरण हो गया। जो लोग राजनीति कर रहे थे उन्होंने आरोप लगाकर सेना का अपमान किया। देशभक्तों का पराक्रम किसी को भी समझ में नहीं आया। सर्जिकल स्ट्राइक पर किए जाने वाले प्रश्न पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सेनिकों को वन रैंक, वन पेंशन का अधिकार दिया।

केंद्र सरकार ने लोगों के हित के लिए कार्य किया। अब यदि उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो गन्ना किसानों के लिए कार्य किया जाएगा। एक टास्क फोर्स बनाकर आधुनिक विकल्प तैयार करेंगे। उन्होंने किसानों का कर्जा माफ करने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि किसानों को फसल बीमा योजना का लाभ मिलेगा और बुआई का भी पैसा किसानों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम ऐसा प्रयास करेंगे जिससे धाखेबाजी न की जा सके।

जब चुनाव परिणाम आऐंगे तब केसरिया रंग की होली मनाई जाएगी। उनका कहना था कि जनता ही उनके लिए सबकुछ है जनता को वे जनार्दन मानते हैं। उत्तरप्रदेश में शिक्षा व्यवस्था भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है। यहां पर परीक्षाओं के पर्चे लीक हो जाते हैं। परीक्षा का केंद्र लगाने के लिए टेंडर किया जाता है। परीक्षा में पेपर के लिए बोली लगाई जाती है। आखिर इन बातों से किसी का भला नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि 15 वर्षों से उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी एक दूसरे के विरोध में हैं। नोटबंदी के बाद दोनों का ही सुर एक जैसा हो गया है। उनका कहना था कि जब से भ्रष्टाचार व कालेधन के विरूद्ध लड़ाई की है बड़े बड़े लोग मेरे पीछे हैं। जिन लोगों को परेशानी है वे सभी एक हो गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में संपन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कहा कि महाराष्ट्र के नगरीय निकाय चुनाव के नतीजे बुधवार को आए हैं और इसमें कांग्रेस साफ हो गई है। लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया। इस तरह के समर्थन से हमें प्रेरणा मिली है। यहां पर झूठ बोलने वालों और इसे फैलाने वालों की किसी तरह की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह शिव जी के पास तीसरी आंख है उसी तरह जनता तीसरी आंख से सबकुछ देख लेती है। उन्होंने कहा कि जो आंधी आ रही है उसे लेकर दिल्ली में बैठकर सियासत करने वालों को अंदाजा नहीं है।

गौरतलब है कि इसके पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहराइच में आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि वे गर्व से गधे से प्रेरणा ले रहे हैं। उनका कहना था कि वे देश के लिए गधे की तरह कार्य कर रहे हैं, जिस तरह से गधा बहुत मेहनत करता है और काम अधिक होने पर भी काम करता है और अपने मालिक के लिए ईमानदारी से काम करता है। वैसे ही सवा सौ करोड़ लोग मेरे मालिक हैं और मैं इनके लिए काम करता हूं।

अभी परिपक्व नहीं हुए राहुल गांधी

शिल्पा शेट्टी होगी स्वच्छ भारत अभियान की ब्रांड एंबेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -