सांसदों  पर भड़के PM मोदी, कहा- जिसे जो करना है करो, 2019 में सबको देखूंगा
सांसदों पर भड़के PM मोदी, कहा- जिसे जो करना है करो, 2019 में सबको देखूंगा
Share:

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने ससंद में मौजूद न रहने वाले सांसदों को लेकर चर्चा की। उन्होंने सांसदों से कहा कि 3 लाईन का व्हिप क्या है। आखिर बार बार व्हिप क्यों देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में मैं देखूॅंगा। जिसे जो करना है वह करिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में सांसदों से चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह राज्यसभा में आ गए हैं.

ऐसे में आपके मौज मस्ती के दिन समाप्त हो जाऐंगे। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के नेता और राज्यसभा में जीतकर पहुॅंचे अहमद पटेल को लेकर कहा कि पता नहीं कल क्या हो यदि कोई न्यायालय में चला जाए तो स्पष्ट है कि अमित शाह अहमद पटेल वाले मसले पर न्यायालय पहुॅंचने की मांग कर रहे हैं।

संसद में कहा गया कि सांसदों को मौजूद होना चाहिए। गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव गुजरात की कुछ सीटों पर समाप्त होने और मानसून सत्र के समाप्त होने से पहले यह भाजपा संसदीय दल की अंतिम बैठक थी। गौरतलब है कि राज्यसभा के चुनाव में तीन सीटों में से दो सीटों पर बीजेपी जीती है। वहीं एक सीट पर कांग्रेस जीती है।

भारत छोड़ो आंदोलन की 75 वीं सालगिरह आज, विशेष होगा इस बार का 15 अगस्त का आयोजन

उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के सम्मान में PM नरेंद्र मोदी ने दिया भाषण

इतिहास बताता है, एक होकर देश कर सकता है नए लक्ष्य की प्राप्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -