जानिए योगी के शपथ ग्रहण में मोदी के कान में क्या कहा था मुलायम ने
जानिए योगी के शपथ ग्रहण में मोदी के कान में क्या कहा था मुलायम ने
Share:

लखनऊ : रविवार को 2 बजे से योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री की शपथ ली. योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पंहुचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने मंच पर तीन बार मुलाकात की. इस अवसर पर मुलायम सिंह के साथ उनके बेटे व राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी उपस्थित थे. शपथ ग्रहण समारोह के समय जब मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब मुलायम सिंह यादव को देखा तो उन्होंने हाथ जोड़कर उन्हें प्रणाम किया.

इसके बाद मुलायम ने प्रधानमंत्री मोदी के कान में कुछ कहा. वहीं खड़े अखिलेश यादव ने भी जब उन्हें देखा तो प्रधानमंत्री मोदी से हाथ मिलाया. इस घटना के बाद से लोगों के मन में सवाल उठने लगा था कि आखिर मुलायम सिंह यादव ने मंच पर नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था?

अब इस मामले का खुलासा करते हुए अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ ने दावा किया है कि उन्होंने BJP के शीर्ष नेताओं से इस बार में बातचीत की. शीर्ष नेताओं ने अखबार को बताया कि मुलायम ने मोदी के कान में कहा था, ‘थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए.’ इसके बाद मुलायम अखिलेश यादव को मोदी के पास लेकर गए और फिर तीनों नेताओं ने हाथ मिलाया. इस दौरान मुलायम ने फिर से मोदी से कहा कि, ‘इनको सिखाइए.’

दिल्ली में राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री से मिलेंगे योगी, शाह से करेंगे मंत्रियों के विभाग को लेकर चर्चा

नास्त्रेदमस ने जिस शख्स के बारे में भविष्यवाणी की थी, वो PM मोदी है : सोमैया

ये है आर्थिक तंगी को दूर करने का आसान उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -