मोना-विक्रांत की जोड़ी 'नच बलिये' में फिर से संग हो ली...
मोना-विक्रांत की जोड़ी 'नच बलिये' में फिर से संग हो ली...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस10' की कंटेस्टेंट रही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द रियलिटी शो 'नच बलिए-8' में नजर आएंगी. वैसे भी जनाब अबकी बार का बिग बॉस 10 का रियलिटी शो काफी हंगामेदार सुर्खियों के कारण चर्चाओ में रहा है. तथा बिग बॉस10 का सीजन अब खत्म हो चूका है और इस बार के सीजन में सेलिब्रिटी के रूप में आयी मोनालिसा पूरे सीजन में चर्चा में रही. कभी मनु से बढ़ती नजदीकियों तो कभी ओमजी से होने वाली लड़ाई। एम3 के नाम से तीनों का दोस्ताना भी बहुत मशहूर हुआ था.

मोनालिसा के अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ शादी भी बिग बॉस के घर में हुई थी. घर से बाहर निकलकर एक तरफ जहाँ उनके पास भोजपुरी फिल्मों की बाढ़ सी आ गयी है वहां दूसरी तरफ उनके पास काफी दुसरे ऑफर्स भी आ रहे हैं. तथा फाइनली अब मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' में पार्टिसिपेट कर रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा के स्टाइलिश एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा की जोड़ी रियलिटी शो 'नच बलिये' में थिरकती नजर आएगी. अब जनाब 'बिग बॉस' के घर में शादी के बंधन में बंधी मोनालिसा नच बलिये के मंच पर अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ लोगो का मनोरंजन करते नजर आएगी. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. 

पति संग यहां गुल खिलाएगी मोनालिसा.....

कपिल की Wife का इस बॉलीवुड Actor के साथ भिड़ने वाला है टांका....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -