नागिन की यह अभिनेत्री भी सजन के घर को चली...
नागिन की यह अभिनेत्री भी सजन के घर को चली...
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियलो में शुमार 'नागिन2' जो के देखा जाए तो टीआरपी के मामले में भी सबसे ऊपर विराजमान है. TV सीरियल नागिन में लीड करैक्टर निभाने वाली TV वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है. हाल में वह अपने एक HOT डांस विडियो को लेकर वह काफी सुर्खियों में भी रह चुकी है. जिसमे नागिन यानि की मौनी रॉय लाल साड़ी में HOT डांस करती नज़र आ रही है. अब इस शो की एक और अभिनेत्री सारिका रैना के बारे में अच्छी खबर सुनने को मिल रही है.

जी हाँ, बता दे कि, टीवी शो 'नागिन' में अमृता रहेजा का रोल प्ले करने वालीं सारिका रैना ने शादी कर ली है. सारिका ने 'कुमकुम भाग्य' के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया के बड़े भाई समीर अहलूवालिया से शादी की है. हाल ही में सारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर कर अपने फैन्स को ये जानकारी दी. बता दें, समीर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लंबे टाइम से बतौर सुपरवाइजर प्रॉड्यूसर काम कर रहे हैं. वो कई प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए हैं. 

तथा इन दोनों की ही शादी में हमे टीवी कि कई हस्तियां नजर आई. जी हाँ इस शादी में शब्बीर अहलूवालिया, कांची कॉल, जय भानूशाली, माही विज सहित कई टीवी सेलेब्ल उपस्थित थे.

दीपिका बनी मां, दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस की कॉपी है ये टीवी एक्ट्रेस शेयर किए कुछ बोल्ड फोटोज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -