जल्द ही लॉन्च हो रही है एमवी अगस्ता ब्रूटेल 800
जल्द ही लॉन्च हो रही है एमवी अगस्ता ब्रूटेल 800
Share:

भारत के लक्ज़री बाइक सेगमेंट में जल्द ही अब एक नई बाइक दस्तक देने जा रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पुणे बेस्ड और काइनेटिक के बैनर तले मोटर रॉयल ग्रुप ने 2017 एमवी अगस्ता की शानदार बाइक ब्रूटेल 800 की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. बताया जा रहा है कि यह बाइक आने वाले 19 या 20 जुलाई को लॉन्च की जा सकती है. इस बाइक की पुणे एक्स शोरूम की कीमत 15 .59 लाख रूपये होगी.

आपको बता दें कि इस बाइक को बुक करने के लिए एक्सशोरूम कीमत का 20 प्रतिशत टोकन अमाउंट देना होगा जो लगभग 3 .12 लाख रूपये है. इससे पहले भारत में कुछ समय से एमवी अगस्ता ब्रूटेल 1090 बिक रही है. लेकिन इस बाइक के लॉन्च होने के बाद एमवी अगस्ता 800 को भारत में नहीं बेचा जाएगा. नई ब्रूटेल 800 पुरानी से काफी अपडेटेड बाइक है और इसे नए लुक और डिज़ाइन के साथ पेश किया जायेगा.

इस बाइक में नई एल्युमिनियम सब फ्रेम इस्तेमाल की गई है और फुट पैग्स को भी नई जगह फिट किया गया है. ब्रूटेल 800 के ट्रिपल एग्जॉस्ट पाइप, हैंडलैम्प और फ्यूल टैंक को भी मामूली रूप से री-डिज़ाइन किया गया है. इस बाइक को और भी ज्यादा आकर्षक लुक देने के लिए इसमें नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ नया हैंडलैम्प कंसोल लगया गया है. इसमें 798 cc का इन लाइन 3 मोटर इंजन लगा है. यह इंजन 108 bhp पावर और 83 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

रेनो ने चीन में 'इलेक्ट्रिक क्विड' डेवलप करने का बनाया रिकॉर्ड

टोयोटा ने लॉन्च किया अपना मोबाइल ऐप, 24x7 सेवा में रहेगा उपलब्ध

नए इंजन के साथ जल्द ही वापस आ रही है 70 साल पुरानी स्कूटर लैम्बरेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -