हाफिज सईद के ऊपर कार्यवाही हो - पाकिस्तानी पूर्व पाक एनएसए
हाफिज सईद के ऊपर कार्यवाही हो - पाकिस्तानी पूर्व पाक एनएसए
Share:

नई दिल्ली. पाकिस्तान का अफगानी शरणार्थियों को देश से बाहर निकालना और अफगानी आतंकियों का मार गिराना बताता है की पाकिस्तान अब विदेशी आतंकवाद का विरोध कर रहा है. किन्तु बता दे पाकिस्तान के पूर्व राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार महमूद अली दुर्रानी ने आतंकियों के पनहगार देश यानि पाकिस्तान की पोल खोल दी है. दुर्रानी ने पाकिस्‍तान को सलाह देते हुए कहा कि वह अपनी धरती से पनप रहे आतंकवाद को खत्‍म करने को कहा.

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार दुर्रानी ने कहा कि जमात उद दावा के प्रमुख हाफिज सईद की कोई उपयोगिता और महत्वता नहीं है. भारत में दुर्रानी ने कहा कि हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और उन्होंने पाकिस्तान से कार्रवाई की मांग की. वह नई दिल्ली में आयोजित 19वीं एशियाई सुरक्षा कांफ्रेंस में शामिल होने आये थे, जहा उन्होंने बयान दिया कि हमें हाफिज सईद की जरूरत नहीं है, इसलिए पाकिस्‍तान को उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करनी चाहिए.

साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि हाफिज सईद को सजा जरूर होगी. मुम्बई में हुए 26 /11 के हमले में पाकिस्तान में फैले आतंकी संगठनों का हाथ था, यह आतंकी संगठन सीमा पर से आतंकी घटनाओं को अंजाम देते है.यह भी बता दे भारत काफी समय से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठनों को प्रतिबंधित करने और कार्रवाई की मांग कर रहा है.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तान ने 10 अफगानी आतंकियों को मार गिराया

डाॅन से है हाफिज़ सईद के लड़के तल्हा सईद का रिलेशन लोगों को कह रहा क्या दाऊद बनोगे!

26/11 हमले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व NSA के बोल से भारत को मिला समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -