चलती ट्रेन में भीड़ का शिकार बना मुस्लिम परिवार, हुई मारपीट और लूटपाट
चलती ट्रेन में भीड़ का शिकार बना मुस्लिम परिवार, हुई मारपीट और लूटपाट
Share:

नई दिल्ली : एक शादी में शामिल होकर ट्रेन से अपने घर लौट रहे मुस्लिम परिवार पर बुधवार को एक चलती ट्रेन में यूपी के फर्रुखाबाद में भीड़ ने हमला कर दिया. हमलावरों ने रॉड से पिटाई करने के बाद परिवार को लूट भी लिया. घायलों में महिला, पुरुष के साथ दिव्यांग बच्चा भी शामिल है. हमले के बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार दस लोगों का परिवार एक शादी में शामिल होने के बाद अपने शहर लौट रहा था. हमले की वजह पता नहीं चली है.पुलिस के अनुसार दिव्यांग बच्चे से मोबाइल छीने जाने का परिवार के सदस्यों द्वारा विरोध किया था.सम्भवतः इसी कारण भीड़ ने परिवार पर हमला कर दिया.एक अन्य खबर के अनुसार कहासुनी के बाद हमले की आशंका को देखते हुए परिवार ने अपने कंपार्टमेंट के दरवाजे बंद कर दिए थे, लेकिन बड़ी संख्या में पहुंची भीड़ फिर भी बोगी में घुस गई.

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार के 8 लोग घायल हुए हैं. इनमे से कुछ की हालत गंभीर है. अस्पताल में भर्ती परिवार की एक महिला सदस्य ने कहा कि वे लोग हमें लगातार पीटते रहे, हमारे गहने लूट ले गए.पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. स्मरण रहे कि ऐसी ही घटना में गत माह हरियाणा की एक ट्रेन में यात्रा कर रहे 16 वर्षीय नाबालिग जुनैद खान हत्यारी भीड़ का शिकार हुआ था जिसमे उसकी मौत हो गई थी.

यह भी देखें

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR दर्ज

जुनैद हत्याकांड को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर होगा प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -