मुन्ना डांसर का जानिए अभी तक का कलेक्शन
मुन्ना डांसर का जानिए अभी तक का कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्राॅफ स्टारर फिल्म 'मुन्ना माइकल' ने पहले वीकेंड पर उम्मीद से कम कमाया है. 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद इसे काफी ज्यादा कमाई करना थी. आपको बता दे कि, यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के मंसूबे के मुताबिक जो कमाई करना थी वह नहीं कर पाई है जैसी की टाइगर श्रॉफ को आशा थी. बात करे फिल्म के बारे में तो जिस दिन टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल रिलीज हुई थी ठीक उसी दिन बॉलीवुड की एक और फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के बारे में जो के इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई है तो फिर कमाई में तो फर्क पड़ना ही है.

फिल्म मुन्ना माइकल में अबकी बार हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अभिनय तो देखने को मिला ही है साथ ही साथ फिल्म में उनके अलहदा रूप के संग उनका डांस भी हमे खासा उत्साहित करते नजर आ रहा है.

अब बात कर ली जाए अगर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में 24 करोड़ 92 लाख रूपये की कमाई की है, जो निराशाजनक है. एक डांसर की लव स्टोरी पर बनी मुन्ना माइकल वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन के हिसाब से 36 करोड़ 12 लाख रूपये हासिल कर चुकी है. 

 

हैप्पी बर्थडे 'मुग्धा गोडसे'....

रणबीर ने करण पर लाल मिर्च वाली तीखी टिप्पणी की

वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -