सपा मुख्यालय पहुंचे मुलायम, कहा: नहीं टूटने दूंगा पार्टी
सपा मुख्यालय पहुंचे मुलायम, कहा: नहीं टूटने दूंगा पार्टी
Share:

लखनऊ ​: समाजवादी पार्टी कुनबे की लड़ाई से मुलायम सिंह यादव दुःखी नजर आ रहे है। बुधवार को उन्होंने कहा कि न तो वे पार्टी को टूटने देंगे और न ही किसी तरह का विवाद है। इसी बीच मुलायम सिंह अपने भाई शिवपाल के साथ पार्टी मुख्यालय भी पहुंच गये है। यहां इन दोनों नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुये कहा कि उन्होंने पार्टी की सेवा के लिये जीवन खपा दिया है, वे पार्टी को टूटने नहीं देंगे।

नहीं बदलेगा सिंबाल

मुलायम सिंह पार्टी के सिंबाल को लेकर भी बोले। कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि पार्टी का सिंबाल हरगिज नहीं बदलेगा। गौरतलब है कि पार्टी सिंबाल को लेकर मुलायम और अखिलेश यादव में ठनी हुई है। सिंबाल का मामला अभी चुनाव आयोग के पास है तथा आयोग को ही सिंबाल को लेकर फैसला करना है।

अखिलेश पर साधा निशाना

मुलायम ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि हम न तो अलग से पार्टी बना रहे है और न ही सिंबल बदल रहे है, वो जरूर दूसरी पार्टी बनाने की बात कर रहे है।

मुख्यालय पर किसका अधिकार
गौरतलब है कि विवादों के चलते अखिलेश यादव और उनके समर्थकों ने पार्टी मुख्यालय पर कब्जा कर लिया था वहीं बीते दिनों मुलायम ने भी पहुंचकर कार्यालय पर ताले लगा दिये थे। अब इस बात का भी झगड़ा हो रहा है कि आखिर पार्टी मुख्यालय पर किसका अधिकार है। इधर जानकारी मिली है कि अखिलेश यादव ने कांग्रेस और रालोद से गठबंधन करने के संकेत दिये है।

मुलायम सिंह यादव की चिट्ठी पर मचा बवाल, दो साईन से असमंजस

समाजवादी पार्टी से OUT हुए अमर सिंह, शिवपाल भी दे सकते है इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -