मुलायम का बड़ा बयान- समाजवादी से अखिलेश ही होंगे अगले मुख्यमंत्री

Jan 09 2017 09:48 PM

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी को लेकर चल रहे राजनीती दंगल में अब एक और नया रूप देखने को मिला है. जिसमे हाल में समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी एक ही है और हमेशा एक रहेगी. वही उन्होंने अखिलेश यादव को भी उत्तरप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री बताया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि मैं पुरे उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करूँगा, समाजवादी पार्टी को टूटने का कोई सवाल ही खड़ा नही होता है. मुलायम सिंह के आये इस बयान से लग रहा है कि वे अपने पुत्र अखिलेश यादव के सामने झुक गए है. हालांकि अभी अखिलेश यादव की तरफ से इस बारे में अभी कोई बयान नही आया है.

इससे पहले समाजवादी पार्टी का अंर्तकलह भारत निर्वाचन आयोग के पास पहुंच गया था.  जिसमे अखिलेश यादव ने खुद को समाजवादी पार्टी प्रमुख घोषित कर दिया था. वही बाप बेटे में चल रही इस लड़ाई में समाजवादी पार्टी दो गुटों में विभाजित हो गयी थी. जिसमे राम गोपाल यादव ने अलग पार्टी बनाने के साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से पार्टी के लिए चुनाव चिन्ह की मांग भी की थी. गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव दोनों ही न केवल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का दावा कर किया था वहीं पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल पर भी दोनों तरफ से दावा ठोंका गया था.

हाल में मिली खबरों के ऊपर विश्वास किया जाये तो समाजवादी पार्टी की लड़ाई अब खत्म हो सकती है. किन्तु इस बारे में अभी और भी बयान आना बाकि है. किन्तु मुलायम सिंह यादव के दिए इस बयान से यह साफ तौर पर स्पष्ट हो गया है कि मुलायम सिंह यादव अपने पुत्र अखिलेशजी यादव के सामने झुक गए है.

उत्तरप्रदेश में जीतेगी कांग्रेस

अजित सिंह को बड़ा झटका, खास सहयोगी दलवीर सिंह BJP में शामिल

अमर सिंह ने कहा जाली है अखिलेश गुट का शपथ पत्र

आम आदमी पार्टी नही लड़ेगी चुनाव, पर करेगी बीजेपी के खिलाफ प्रचार

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App