मुलायम सिंह ने कहा कश्मीर में सेना को पूरी छूट मिले
मुलायम सिंह ने कहा कश्मीर में सेना को पूरी छूट मिले
Share:

लखनऊ : आज ईद के मौके पर ऐशबाग ईदगाह में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कश्मीर के हालात से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट देने की वकालत की. उन्होंने कहा कि कश्मीर में शांति बनाये रखने तथा अलगाववादियों से सख्ती से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट मिलनी चाहिए.

बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव के बारे में मुलायम ने कहा कि वे फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते . मुलायम से पहले उनके पुत्र सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी ईदगाह पहुंचे थे. मुलायम और अखिलेश पड़ोसी हैं. लेकिन अखिलेश द्वारा सपा की कमान छीने जाने के बाद से दोनों के बीच बातचीत बंद है. वहीं दूसरी ओर अखिलेश ने भी केंद्र को कश्मीर के हालात नियंत्रित करने की सलाह दी.

लेकिन साथ ही ईदगाह में सीएम योगी के नहीं आने पर सवाल भी उठाया. उन्होंने कहा कि ईद के मौके पर पूर्व में यहां मुख्यमंत्री आते रहे हैं. हालांकि राज्यपाल राम नाईक और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी ईदगाह पहुंचे और मुसलमानों को ईद की बधाई दी.

उल्लेखनीय है कि ईद के त्योहार के मौके पर भी कश्मीर में पत्थरबाज अपनी हरकत से बाज नहीं आए. कश्मीर के अनंतनाग की जंगलातमंडी में लोगों ने सीआरपीएफ कैंप पर पत्थरबाजी की.जिस पर आंसू गैस छोड़ना पड़ी.फिर भी ईदगाह के पास पत्थरबाजी के दौरान दो सीआरपीएफ जवान घायल हो गए.

यह भी देखें 

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी में नजर नहीं आए मुलायम, शिवपाल और आज़म

राष्ट्रपति चुनाव में NDA का साथ देंगे मुलायम सिंह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -