पेट्रोल पंप पर तेल भी बेच चुकी है यह खूबसूरत बॉलीवुड बाला
पेट्रोल पंप पर तेल भी बेच चुकी है यह खूबसूरत बॉलीवुड बाला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे जिनका के कल ही जन्मदिन था. बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे का जन्म 26 जुलाई 1986 को पुणे में हुआ वह 31 साल की हो चली है. बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने बॉलीवुड की कई सफलतम व चर्चित फिल्मो में अपनी शानदार अदाकारी की छाप भी छोड़ी है. फिल्म 'फैशन'(2008) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मुग्धा गोडसे को आज कौन नहीं जानता है. एक मिडल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करने वालीं मुग्धा ने पुणे के (मारठवाणा मित्रा मंडल कॉलेज) से कॉमर्स ग्रैजुएट हैं. अभिनेत्री मुग्धा गोडसे जिन्होंने 2002 में ही उन्हें बेस्ट मॉडल और मिड इंडिया में नेशनल कॉस्ट्यूम का खिताब जीता.

मुग्धा को 2002 में अपनी पहली सफलता ग्लेडरेग्स मेगा मॉडल हंट (Gladrags Mega Model Hunt) जीत कर मिली. इस हंट के बाद मुग्धा लाइमलाइट में आईं. पहले अभिनेत्री मुग्धा गोडसे का नाम राहुल देव के साथ में भी खूब सुर्खियों में रहा है. 2004 में मुग्धा फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सेमी-फाइनलिस्ट भी रहीं. बाद में वो बॉलीवुड में हाथ आजमाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गईं.

मुग्धा गोडसे की फिल्मो  के बारे में अगर बात की जाए तो मुग्धा ने बेजुबान इश्क, फैशन, गली गली चोर है, ऑल द बेटस फन बिंग्स, हीरोइन, जेल, के अलावा और भी बहुत सी चर्चित फिल्मो में नजर आ चुकी है. लेकिन देखा जाए तो अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में खुद यह भी बताया था कि वो पेट्रोल पंप पर काम करती थीं जहां से उन्हें तेल बेचकर रोज के करीब 100 रु. मिलते थे.        

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -