1151 जोड़ों को मिला शिव का आशीर्वाद
1151 जोड़ों को मिला शिव का आशीर्वाद
Share:

सेंधवा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से अपने गड़ में बच्चियों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बड़वानी जिले के सेंधवा में आयोजित मुख्यमंत्री कन्यादान योजना सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने वाले 1151 जोड़ों को अपना शुभ आशीर्वाद प्रदान किया.

वर-वधु को भेंट किये फलो के पौधे

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने सामूहिक विवाह आयोजन में विवाह करने वाले वर को आम का पौधा तथा वधू को जाम का पौधा भी भेंट किया.

जिनमें 25 जोड़ो का निकाह व शेष 1126 जोड़ो का विवाह मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह/निकाह अंतर्गत किया गया. साथ ही साथ यह भी पता चला है की इस दौरान मुख्यमंत्री ने सेंधवा में 29 करोड़ 94 लाख की लागत से निर्मित 13 कार्यों का लोकार्पण भी किया.

इन कार्यों का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सेंधवा में रविवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान 5 करोड़ की लागत से निर्मित सिविल अस्पताल भवन, 7 करोड़ 87 लाख से निर्मित शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज भवन तथा 2 करोड़ की लागत से निर्मित सेंधवा नगरपालिका के भव्य प्रशासनिक भवन, 2 करोड़ 8 लाख से निर्मित 30 बिस्तरीय वरला अस्पताल भवन, 20-20 लाख की लागत से निर्मित उमर्टी, पांजरिया, विनायकी, कालीकुण्डी, धमारिया, धावड़ा के उप स्वास्थ्य केन्द्र भवन का लोकार्पण किया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -