फिल्म रिव्यू - ब्लैक मनी के साथ कमांडो की वापसी
फिल्म रिव्यू - ब्लैक मनी के साथ कमांडो की वापसी
Share:

आज बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 2 रिलीज हो गई है. फिल्म में एक बार फिर विद्युत का दमदार एक्शन दिखाई दिया. बात करे फिल्म के प्रोडक्शन बैनर की तो फिल्म को प्रोड्यूस किया है निर्माता विपुल अमृत शाह ने. जो कि एक्शन और कॉमेडी फिल्मो के निर्माण के लिए जाने जाते है. फिल्म कि स्टारकास्ट के बारे में बात करे तो फिल्म में विद्युत् जामवाल के साथ में अदा शर्मा, ईशा गुप्ता, फ्रीडी दारूवाला, और आदिल हुसेन जैसे बेहतरीन कलाकार है.

कहानी- फिल्म की कहानी मूल रूप से ब्लेक मनी को फोकस करते हुए बनाई गई है. हमारे देश की ब्लैकमनी विदेश में भारी मात्रा में है. और इसमें कुछ भारतीय बिजनेसमैन भी शामिल है. ऐसे में कमांडो करणवीर डोंगरा यानि विद्युत को एक मिशन पर भेजा जाता है. लेकिन इस मिशन में करनवीर खुद उलझता जाता है. कैसे वो इन सबसे निकालकर अपने देश में कालाधन लेकर आता है यही फिल्म की कहानी है. पूरी कहानी के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना होगा.

संगीत- जैसा की कमांडो 2 एक एक्शन फिल्म है इसलिए फिल्म में संगीत को लेकर उम्मीद कम ही की जाए तो बेहतर है. फिर भी फिल्म का गाना हरे कृष्णा हरे राम प्रभावित करता है. यह न्यू वर्जन गया है अरमान मालिक ने और साथ दिया है रफ़्तार ने. बाकि फिल्म के गाने ठीक ठाक ही है.

अभिनय- अपनी पहली फिल्म फ़ोर्स से ही अपने अभिनय को साबित कर चुके. वही इस फिल्म में उनका अभिनय मूल कमांडो फिल्म से बेहतर हुआ है. और एक्शन के तो क्या कहने. विद्युत् अपने एक्शन से काफी प्रभावित करते है. वही फिल्म के अन्य कलाकार अदा शर्मा, ईशा गुप्ता और फ्रेडी ने भी काफी अच्छा काम किया है.

निर्देशन- फिल्म के निर्माता है विपुल अमृत शाह लेकिन निर्देशन की बागडोर संभाली है देवेंद्र भोजानी ने जो इससे पहले कई सारे कॉमेडी सीरियल्स में अभिनय कर चुके है. और कई सारी कॉमेडी फिल्मो के निर्देशक भी रह चुके है. फिल्म में उनके अभिनय सेली की पकड़ उनके निर्देशन से दिखती है.

क्यों देखे- वैसे फिल्म कमांडो 2 फूल एक्शन पैक फिल्म है. फिल्म में विद्युत् का कमाल का एक्शन है. साथ ही फिल्म ब्लैक मनी जैसे मुद्दे को फोकस करती है. अगर आप एक्शन फिल्म के शौकीन है तो कमांडो जरूर देखे.

न्यूज ट्रैक रैटिंग- वैसे तो फिल्म में धमाकेदार एक्शन है. लेकिन फिल्म में विद्युत् जामवाल से कैमरा हटते ही फिल्म बोर करने लगती है. फिल्म में कुछ गाने और सीन्स बेवजह आते है तो आपको इरिटेट करते है. ऐसे में फिल्म को हम 2.5 स्टार देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -