फिल्म रिव्यु - आलिया-वरुण का शानदार काम, बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देगी बद्रीनाथ की दुल्हनिया
फिल्म रिव्यु - आलिया-वरुण का शानदार काम, बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देगी बद्रीनाथ की दुल्हनिया
Share:

आज बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जोहर के दो स्टूडेंट आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म रिलीज हो गई है. जी हाँ फिल्म का नाम है बद्रीनाथ की दुल्हनिया. फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया जो कि यूथ को टारगेट करती हुई एक मॉर्डन लवस्टोरी है और यह यूथ को काफी पसंद भी आ रही है. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म बदीनाथ की दुल्हनिया का निर्माण करण जोहर के प्रोडक्शन बैनर तले हुआ है. फिल्म साल 2014 में आई हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है. और पिछली फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी आलिया और वरुण की कैमेस्ट्री ने दर्शको का दिल जित लिया है.

कहानी- अगर बात करे फिल्म की कहानी की तो फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की कहानी है- बद्रीनाथ बंसल और वैदेही की लवस्टोरी. फिल्म में बद्रीनाथ के किरदार में है वरुण धवन और वैदेही के किरदार में है आलिया भट्ट. फिल्म में बताया गया है कि कैसे झाँसी के बद्रीनाथ को कोटा की पढ़ी लिखी वैदेही से प्यार हो जाता है और दोनों की स्टोरी नए नए मोड़ से गुजरती है. और क्या होता है जब एक ठेठ गांव के लड़के को पढ़ी लिखी लड़की से प्यार होता है. क्या बद्रीनाथ वैदेही को अपनी दुल्हनिया बना पता है इसके लिए आपको सिनेमाघर तक जाना होगा.

संगीत-फिल्म के संगीत की बात की जाए तो यह काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फिल्म में संगीत दिया है अमाल मलिक, जॉन स्टीवर्ट, और तनिष्क बागची ने. और फिल्म के टाइटल सांग से लेकर तम्मा तम्मा का रिक्रिएट वर्जन सभी दर्शको को खूब पसंद आ रहे है.

निर्देशन-फिल्म का निर्देशन किया है शशांक खेतान ने जो कि इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और इशकजादे जैसी दो डिफरेंट टाइप की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म का निर्देशन कर चुके है. शशांक के निर्देशन पर मजबूत पकड़ फिल्म में नजर आती है. वे फिल्म में कही पर भी अति करने से बचते दिखे है. फिल्म मजेदार और शानदार लगती है.

अभिनय-फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट का अभिनय काबिले तारीफ़ है. दोनों इससे पहले 2 फिल्मो में काम कर चुके है और उनदोनो की कैमेस्ट्री फिल्म में दिखाई देती है. साथ ही फिल्म में अकांक्षा सिंह, गौहर खान, श्वेता बसु प्रसाद, पुनीत सिंह रतन और रितुराज सिंह सपोर्टिंग रोल में अच्छे लगे है.

क्यों देखे-जैसा की हमने आपको बताया है यह फिल्म है मॉर्डन डे कि लव स्टोरी साथ ही में फूली मसालेदार फिल्म है. और अगर आप इस होली फेस्टिवल को इंजॉय करते हुए एक अच्छी और फूली इंटरटेनिंग फिल्म देखना चाहते है तो बद्री की दुल्हनिया आपके लिए है जल्दी कीजिये.

न्यूज ट्रैक रैटिंग- फिल्म एक मसाला फिल्म है जो की रोमांटिक लव स्टोरी के साथ में एक सोशल मेसेज भी देती है. ऐसे में फिल्म को हम 3 स्टार देते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -