फिल्म रिव्यु :  दमदार अभिनय और दमदार कहानी वाली फिल्म है अनारकली ऑफ़ आरा
फिल्म रिव्यु : दमदार अभिनय और दमदार कहानी वाली फिल्म है अनारकली ऑफ़ आरा
Share:

आज बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर कि फिल्म अनारकली और आरा परदे पर दर्शको का मनोरंज करने आ गई है. फिल्म में एक बार फिर स्वरा अपने अभिनय से प्रभावित करती है. स्वरा का अभिनय आपके दिल में उतर जाता है. फिल्म कि कहानी आपके दिल को छू लेती है.

कहानी - फिल्म की कहानी है अनारकली की जो कि बिहार के आरा जिले की एक सिंगर है. बचपन से अपनी माँ के साथ में स्टेज प्रोग्राम करती है अनारकली.लेकिन एक दिन माँ का स्टेज शो के दौरान ही देहांत हो जाता है. तब अनारकली अपनी मां की जगह स्टेज शो करने लगती है. तभी आरा जिले के दबगं धर्मेंद्र चौहान (संजय मिश्रा) की नजर अनारकली पर पड़ती है और वो उसे अपना दिल दे बैठता है. जिसके कारण अनारकली को आरा छोड़कर दिल्ली आना पड़ता है. फिर कहानी क्या अंजाम लेती है इसके लिए आपको फिल्म देखना होगी.

संगीत - फिल्म में संगीत उत्तर प्रदेश, बिहार या कहें की नार्थ इण्डिया से ताल्लुक रखता है. ऐसे में इस फिल्म का संगीत ठीक ठाक ही है.

निर्देशन - फिल्म का निर्देशन किया है अविनाश दास ने. और जिस तरह उन्होंने फिल्म की कहानी को एक सूत्र में पिरौया है वो काबिल-ए-तारीफ है. अविनाश ने फिल्म की छोटी से छोटी बारीकी को सही ढंग से दिखाया है. फिल्म कहानी भी ट्रेक से भटकती हुई नजर नहीं आती.

अभिनय - फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस है स्वरा भास्कर जो कि बॉलीवुड में पहले ही अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है. इस फिल्म में भी स्वरा का दमदार अभिनय दिखाई देता है. साथ ही एक सिंगर के किरदार में वो फबती है. वही दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा विलन के किरदार को पूरी तरह जी लेता है. साथ ही में पंकज त्रिपाठी ने अपने किरदार भी खूब म्हणत की है. जो फिल्म में उनके अभिनय से झलकती है.

क्यों देखे - अगर आप एक अच्छे सब्जेक्ट वाली फिल्म के शौकीन है तो यह फिल्म आपके लिए है. साथ ही आपको फिल्म में मिलेगा बेहतरन अभिनय और दमदार कहानी.

न्यूज़ ट्रैक रैटिंग - दमदार अभिनय और बेहतरीन कहानी वाली इस फिल्म को हम देंगे 2.5 स्टार.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -