Motorola सेल्फ-हीलिंग तकनीक वाला स्मार्टफोन करने वाली है लांच
Motorola सेल्फ-हीलिंग तकनीक वाला स्मार्टफोन करने वाली है लांच
Share:

लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला अपनी मोटो की अलग अलग सीरीज में एक एक बाद एक स्मार्टफोन लांच कर रही है. ऐसे में हाल में मोटोरोला के बारे में एक अहम् जानकारी सामने आयी है जिसमे बताया गया है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने स्मार्टफोन में एक और नयी तकनीक लेकर आने वाली है, जिसमे जल्दी ही सेल्फ-हीलिंग तकनीक वाला स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी की जा रही है. कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इस स्मार्टफोन को किस नाम से लांच किया जायेगा.

बता दे कि इससे पहले अन्य स्मार्टफोन कंपनियों द्वारा सेल्फ-हीलिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जा चूका है, जिसके बाद अब मोटोरोला ने सेल्फ-हीलिंग तकनीक वाला स्मार्टफोन लाने के बारे में विचार कर रही है. सेल्फ-हीलिंग तकनीक में यह फोन के क्रैक्स को डिटेक्ट करेगा और यूजर को नोटिफाई करेगा. इसके साथ ही इसमें फोन की स्क्रीन डैमेज हो गई है तो उस पर हीट अप्लाई कर ग्लास के कट्स और स्क्रैचेज को ठीक किया जा सकता है. 

इससे पहले एलजी ने सबसे पहला ऐसा स्मार्टफोन लांच किया था, जिसमे G Flex 2 को साल 2015 में सेल्फ-हीलिंग तकनीक के साथ लाया गया था, जिसके बाद अब मोटोरोला भी इस तकनीक का इस्तेमाल करने वाली है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन 21 अगस्त को होगा लांच

जाने कम कीमत में लांच हुए SWIPE ELITE 4G स्मार्टफोन के बारे में

Vivo Y69 स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ हो सकता है लांच

TEZ4G 4G VoLTE स्मार्टफोन सिर्फ 4,999 रुपए की कीमत में हुआ लांच

Lenovo k8 note आज भारत में होगा उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -