Moto G5S Plus स्मार्टफोन 29 अगस्त को होगा भारत में लांच
Moto G5S Plus स्मार्टफोन 29 अगस्त को होगा भारत में लांच
Share:

हाल में लेनोवो की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने अपनी G सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लांच किये थे. मोटोरोला ने अपने Moto G5S और Moto G5S Plus स्मार्टफोन को यूरोप में लांच किया था, जिसे जल्दी ही भारत में लांच करने के बारे में जानकारी मिली है, जिसमे बताया गया है कि Moto G5S Plus स्मार्टफोन को 29 अगस्त को भारत में लांच किया जायेगा. Moto G5S Plus के लिए अमेज़न इंडिया पर बनाए गए पेज से खुलासा होता है कि  Moto G5S Plus को भारत में 29 अगस्त को दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा. भारत में इसकी कीमत को लेकर जानकारी नहीं मिल पायी है. किन्तु मोटो जी5एस प्लस की कीमत 299 यूरो (करीब 22,700 रुपए) के करीब हो सकती है.
 
Moto G5S Plus स्मार्टफोन - Moto G5S Plus स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी (1920×1080 पिक्सल) डिस्प्ले दिए जाने के साथ 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 3 जीबी व 4 जीबी रैम वेरिएंट के साथ 32 जीबी और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए जाने के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें दमदार बैटरी दिए जाने के साथ वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लोनास, एज, माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Alcatel U5 HD स्मार्टफोन हुआ लांच

Smartphone पर करेंगे ये छोटी गलती तो होगा नुकसान

जल्द पेश होगा Nubia Z17 mini स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट

सैमसंग का यह new smartphone आज हो सकता है लांच

Gionee एक्स1 स्मार्टफोन लांच हुआ, 3000 एमएएच बैटरी के अलावा बहुत कुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -