मां ने कर दी जुडवा बच्चो की हत्या, चोंटी कटने की बात कहकर करती रही गुमराह
मां ने कर दी जुडवा बच्चो की हत्या, चोंटी कटने की बात कहकर करती रही गुमराह
Share:

दुमका। दुमका में 7 माह के दो नवजात बच्चों को कुॅंए में डूबोकर मार दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में जाॅंच की। जाॅंच के दौरान जो बात सामने आई उससे हर किसी का दिल दहल उठा। दरअसल इन दोनों की ही हत्या इनकी माॅं ने ही की थी। माॅं ने हत्या के इस मामले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए अपनी चोटी कटने की बात कही थी और चोटी कटवा के मामले में लोगों को उलझा दिया था, पुलिस ने प्रारंभिक जाॅंच के दौरान घर में और विभिन्न स्थानों पर कटे बाल तलाशे लेकिन बाल नहीं मिले।

इसके बाद श्वान भी पुलिस घटनास्थल पर लेकर पहुॅंची मगर श्वान सभी स्थानों पर जाॅंच कर वापस शांत हो गए। ऐसे में पुलिस को महिला पर शक हुआ। हालांकि नवजात बच्चों के शव कुॅंए से निकालकर मामले की जाॅंच की गई। तो महिला द्वारा हत्या किए जाने का खुलासा हुआ। दरअसल महिला को इस बात का वहम था कि इन बच्चों के जन्म लेने से उसका कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है।

ऐसे में उसने बच्चों को खाना खिलाया और फिर कुॅंऐं में फैंक दिया। बाद में महिला ने हत्या की बात मान ली। महिला का मानना था कि शारीरिक परेशानी के कारण वह बच्चों को पाल नहीं सकती। उसे जब से पता चला था कि उसके गर्भ में जुड़वा शिशु हैं तभी से वह बच्चों को जन्म नहीं देना चाहती थी। महिला की तबियत इस घटना के बाद खराब हो गई। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। महिला को सदर अस्पताल में रैफर कर दिया गया हैं

महिलाओं की चोटी काटे जाने के बाद, कट गई पुरूष की दाढ़ी

चोटी काटने के नाम पर भीड़ ने कर दी एक महिला की हत्या

सास के बॉयफ्रेंड ने कर दिया बहु का रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -