माँ ने बंद कमरे में मरने के लिये छोड़ दिया मासूम बच्चियों को
माँ ने बंद कमरे में मरने के लिये छोड़ दिया मासूम बच्चियों को
Share:

नई दिल्ली: माॅं बाप के बीच होने वाले झगड़े की सजा उन दो मासूम बच्चियों को मिली, जिनका कसूर सिर्फ इतना था कि उन्हें इस धरती पर लाया गया। न उनकी कभी ढंग से पाला पोसा गया और न ही बीमार होने पर चिकित्सक के पास ले जाना ही उचित समझा गया, उल्टे माॅ बाप ने इन दोनों को बंद कमरे में मरने के लिये अवश्य छोड़ दिया था। बताया गया है कि हर दिन के झगड़े से तंग आकर माॅं तो घर छोड़कर अपने एक बेटे के साथ चली गई, लेकिन उसने अपनी दो मासूम बच्चियों को बाप के हवाले छोड़ दिया। बाप ने कभी बाप होने का दायित्व भले ही नहीं निभाया हो, लेकिन बच्चियों पर जुल्म ढालने से वह बाज नहीं  आया।

पुलिस ने बताया कि यह मामला समयपुर बदली क्षेत्र का है। यहां हिमांशी और दीपाली नामक बच्चियों के साथ जुल्म होने की जानकारी सामने आई है। पुलिस को मासूम बच्चियों के साथ होने वाले जुल्म की जानकारी आस-पास के लोगों ने दी थी, इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुये बंद कमरे का ताला तोड़ा और फिर बच्चियों को आजाद कराते हुये अस्पताल भेजा गया।

बच्ची होने के कारण मिली सजा-
बताया गया है कि हिमांशी और दीपाली की उम्र महज 8 व 3 वर्ष है। इनका कसूर इतना था कि इन्होंने लड़की के रूप में जन्म लिया था। बताया जाता है कि पति इस बात के लिये हर दिन अपनी पत्नी से झगड़ा करता था कि उसने लड़कियों को पैदा क्यों किया। संभवतः इसी के चलते पत्नी घर छोड़कर चली गई थी। बाप इन दोनों को न केवल मारता था वहीं भूखे भी रखा जाता था। बताया गया है कि बच्चियों को गंभीर हालत में छोड़कर बाप भी बाद में चला गया था। जिस कमरे में दोनों को बंद रखा गया था, वहां से बदबू आ रही थी। इसके बाद आस-पास के लोगों ने मंजर देखा तो उनकी रूह कांप गई और फिर पुलिस को बुलाया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -