सुनसान जंगल, चार दरिंदे और 4 दिन तक किया गैंगरेप
सुनसान जंगल, चार दरिंदे और 4 दिन तक किया गैंगरेप
Share:

मुरैना। अंबाह कस्बे की दलित किशोरी को 4 बदमाश बंदूक की नोक पर अगवाह कर ले गए और 4 दिन जंगल में बंधक बनाकर रखा. इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और वीडियो क्लिप भी बनाया. इसके बाद उसे धमकी दी कि यदि उसने घटना शिकायत पुलिस से की और परिवार के लोगों को बताया तो उसके परिवार के लोगों को जान से मार देंगे. सामूहिक बलात्कार का मामला मंगलवार को जनसुनवाई में आया. जनसुनवाई के बाद SDOP हैडक्वार्टर अंजूलता पटले ने किशोरी के बयान लिए और अंबाह थाने में मामले की FIR दर्ज करने के निर्देश दिए.

किशोरी ने बताया कि आरोपियों के डर से वह व उसका परिवार अंबाह थाने में मामला दर्ज कराने नहीं गया. जनसुनवाई SDOP हैडक्वाटर अंजूलता पटले को 15 वर्षीय किशेारी ने बताया कि 23 जून की शाम को वह मोहल्ले में थोड़ी दूर रहने वाली दादी के पास जा रही थी तभी रास्ते में एक वाहन से विष्णु परमार व उसके 3 साथी उतरे. आरोपियों ने बंदूक अड़ाकर उसे गाड़ी में बैठा लिया और एक सुनसान जगह पर जंगल में ले गए. जहां पर आरोपियों ने 4 दिन तक रखा और उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया.

4 दिन बाद उन्होंने उसे छोड़ने से पहले धमकी दी कि घर में या पुलिस को घटना के बारे में बताया तो वीडियो उसके घर वालों को दिखा देंगे और घर के लोगों को जान से मार देंगे. शिकायत के बाद SDOP अंजूलता पटले ने शिकायत सुनने के बाद किशोरी के बयान दर्ज कराए साथ ही अंबाह थाना पुलिस को किशोरी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के भी निर्देश दिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -