मशहूर फिल्म एक्ट्रेस के साथ सिनेमा हॉल में बिजनेसमैन ने की अश्लील हरकत
मशहूर फिल्म एक्ट्रेस के साथ सिनेमा हॉल में बिजनेसमैन ने की अश्लील हरकत
Share:

मुंबई : मराठी एक्ट्रेस प्रिया बेर्डे के साथ सिनेमा हॉल में एक बिजनेसमैन ने अश्लील हरकत की है. फिल्म देखने ने दौरान आरोपी युवक ने एक्ट्रेस की पीठ और कलाई को सहलाने लगा. इस दौरान एक्ट्रेस की बेटी भी मौजूद थी. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक मराठी फिल्म एक्ट्रेस प्रिया बेर्डे अपने बेटी के साथ शाम के समय फिल्म देखने गई थी.

प्रिय की सीट की बगल में एक शराब के नशे में एक युवक अपने तीन साथियो के साथ बैठा हुआ था. शाम तक़रीबन 5 :30 बजे जैसे ही शो स्टार्ट हुआ वैसे ही आरोपी ने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. आरोपी की पहचान 43 वर्षीय बिजनेसमैन के रूप में हुई है जो बोरीवली का रहने वाला है.

इस मामले में प्रिय ने बताया की आरोपी मेरी बगल वाली सीट पर बैठा था. फिल्म शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही आरोपी ने मेरी कलाई को टच किय. पहले मैंने सोचा कि शायद गलती से हाथ लग गया होगा. इसके बाद आरोपी मेरे पिछले हिस्से को सहलाने लगा. मेने विरोध करते हुए आरोपी को चांटा मार दिया. आरोपी मुझे धक्का देकर बाहर भाग गया. गार्ड से शिकायत करने पर आरोपी को पकड़ा.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. बता दे कि प्रिय बेर्डे मराठी और हिन्दी फिल्मों के दिवंगत एक्टर और कमेडियन लक्ष्मीकांत बेर्डे की पत्नी है. उन्हें मराठी फिल्म इंडस्ट्री में प्रिया अरुण के नाम से जाना जाता है. प्रिया दो दर्जन से ज्यादा मराठी और 7 हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

लड़की को शराब पिलाकर अपने घर ले गया फिल्म डायरेक्टर, फिर उसके साथ की हैवानियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -