अभिनेत्री यौन शोषण मामले में सात लोगो को लिया हिरासत में
अभिनेत्री यौन शोषण मामले में सात लोगो को लिया हिरासत में
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक जानीमानी अभिनेत्री के कथित उत्पीड़न के आरोप में करीब सात लोगों को हिरासत में लिया गया है. खबरों के  मुताबिक मलयालम फिल्म जगत के अभिनेता पृथ्वीराज ने भी साऊथ इन्डियन एक्ट्रेसट भावना के साथ में घटित हुई घटना के बाद अपना जबरदस्त रूप से रोष व्यक्त किया है. जी हाँ, गौरतलब है की देश में जहाँ अब तक आम महिलाओ के साथ में दिन प्रतिदिन रेप और यौन उत्पीडन की घटनाये दिन प्रतिदिन बढती जा रही है.

वही अब सेलिब्रिटी भी अब इस हिंसक घटनाओ का शिकार होने लगी है. जो की सरकार और कानून पर सवाल उठता है. दरअसल घटना है केरल के कोच्चि की जहाँ साऊथ इन्डियन एक्ट्रेसट भावना का अपहरण होने के बाद उनका यौन उत्पीडन हुआ था. पुलिस ने आज बताया कि अभिनेत्री की कार के चालक को कल हिरासत में ले लिया गया.

इससे पहले, पिछली रात को डबिंग के लिए त्रिशूर से कोच्चि की यात्रा के दौरान उन्होंने जो सहा उसकी शिकायत की थी. शुक्रवार रात को अभिनेत्री की कार में कुछ लोग घुस गये थे और कार का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया था. उन्होंने दो घंटे तक उनका कथित उत्पीड़न किया. फिर वे यहां एक व्यस्त इलाके में भाग गए. पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. उचित सत्यापन के बाद ही हम घटना में उनकी भूमिका के बारे में बात कर पाएंगे.

ऐक्ट्रेस का हुआ यौन उत्पीडन, किडनेप कर गाड़ी में घुमाते रहे आरोपी

बधाई हो, प्रेग्नेंट है सनी लियोनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -