फाइव स्टार होटल के सिक्युरिटी मैनेजर द्वारा महिलाकर्मी से छेड़छाड़
फाइव स्टार होटल के सिक्युरिटी मैनेजर द्वारा महिलाकर्मी से छेड़छाड़
Share:

नई दिल्ली : यह देश का बड़ा दुर्भाग्य है कि सड़क से लेकर फाइव स्टार होटल तक महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही एक मामला एयरोसिटी के एक पांच सितारा होटल का सामने आया है. जहाँ होटल के सिक्योरिटी मैनेजर ने ही होटल की महिलाकर्मी के साथ छेड़छाड़ की. जिसकी पुलिस में शिकायत करने पर पीड़ित महिला को नौकरी से निकाल दिया गया. होटल प्रबंधन ने और पुलिस ने भी अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

मिली जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय पीड़ित महिला के अनुसार वो एयरोसिटी के होटल प्राइड प्लाजा में पिछले दो साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम करती है. इस होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कई महीनो से दबाब बना रहा था. 29 जुलाई को जब उसका बर्थडे था तो पवन ने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा. पवन ने होटल के एक रूम में आज उसके साथ रुकने और क्रेडिट कार्ड निकाल कर मनपसंद गिफ्ट दिलवाने का लालच भी दिया .इसी बीच पवन के कमरे में होटल का एक और कर्मचारी आ गया तो मौका पाकर पीड़ित महिला उसके कमरे से निकल गई. यह सारा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया.

बता दें कि आरोपी फिर भी नहीं रुका.पीड़िता ने बताया कि जब वो घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एयरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे दो बार कार में भी बिठाने की भी कोशिश की. इस पर महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन भी किया लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. बाद में 1 अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

लेकिनअफ़सोस वाली बात यह है कि मैनेजर के खिलाफ तो कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन महिला को कल गुरुवार यानी 17 अगस्त को होटल से अचानक बर्खास्त कर दिया. साथ ही उस लड़के को भी नौकरी से निकाल दिया गया जिसने घटना का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को दिया था.

यह भी देखें

जब Ola ड्राइवर ने महिला को देख, पैंट की जीप खोलकर की गंदी हरकत

हरियाणा BJP अध्यक्ष का बेटा छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -