आजम खान की तस्वीर देख भड़के मोहसिन रजा
आजम खान की तस्वीर देख भड़के मोहसिन रजा
Share:

लखनऊ. योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तरप्रदेश सरकार सक्रीय है. बीजेपी ने चुनाव में एक भी मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट दिया. चुकी सरकार का गठन होते ही एक मुस्लिम नेता को केबिनेट में जगह मिल गई. सरकार के एक मात्र मुस्लिम चेहरे अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा आज अपने दफ्तर का निरिक्षण कर रहे थे.

इस दौरान मोहसिन रजा को ऑफिस में आजम खान की फोटो लगी दिखी जिससे वह भड़क गए और उसके बाद ऑफिसर को कड़ी फटकार लगाई, और आदेश दिए है कि फोटो को तत्काल हटाया जाए. मोहसिन रजा जब दफ्तर पहुचने के बाद हज कमेटी के सचिव को तुरंत व्यवस्था बदलने के निर्देश दिये हैं, इसके साथ ही अधिकारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें लगाने के आदेश दिये.

इतना ही नहीं लोगों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में प्रधानमंत्री की घोषणाओं को जगह-जगह लिखने को कहा है. राजा ने पीने के पानी को लेकर भी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए. बता दे कि क्रिकेटर से राजनेता बने मोहसिन रज़ा कैबिनेट में शामिल होने वाले एकमात्र मुस्लिम नेता और दाहिने हाथ के बल्लेबाज़ रहे हैं. मोहसिन रज़ा वर्तमान में किसी भी सदन के सदस्य नहीं है, इस कारन उन्हें छह महीने के अंदर विधानमंडल के किसी एक सदन का सदस्य बनना अनिवार्य है.

ये भी पढ़े 

कांग्रेस छोड़ बीजेपी के शरण में एस एम कृष्णा

मोहसीन ने स्वीकारा शिवांगी को डेट करने की बात

अयोध्या विवाद : मुस्लिम समाज मान ले हमारा प्रस्ताव : सुब्रमण्यम स्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -