पाक टीम में चयन नहीं होने को लेकर दुविधा में है मोहम्मद आसिफ
पाक टीम में चयन नहीं होने को लेकर दुविधा में है मोहम्मद आसिफ
Share:

स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में सात साल का प्रतिबंध झेल रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ अब क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के सामने जाकर अपने भविष्य के बारे में पूछने की सोच रहे हैं। 2011 में मोहम्मद आसिफ, टीम के तत्कालीन कप्तान सलमान बट्ट और मोहम्मद आमिर पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में प्रतिबन्ध लगाया गया था। मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान टीम में वापसी कर ली है लेकिन मोहम्मद आसिफ पर 2018 तक का प्रतिबन्ध हैं।

आसिफ आईसीसी से यह जानने को उत्सुक हैं कि क्या उन्हहोने आसिफ को टीम में नहीं लेने के बाबत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को कोई दिशा निर्देश दिए है. आईसीसी ने 2015 में आसिफ को खेलने की इजाजत दे दी थी लेकिन तब से वह राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. आसिफ अभी पाकिस्तान में घरेलु टूर्नामेंट्स खेल रहे हैं।

उन्होंने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि इस मामले में कुछ जानकारी मुझे मिली है जिसके मुताबिक आईसीसी ने पीसीबी से मुझे टीम में शामिल न करने को कहा है.”मैं लगातार घरेलू सीजन में खेल रहा हूं. इसलिए मैं आईसीसी से पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने मेरे लिए कोई रणनीति बनाई है. टीम में चयन करने का फैसला चयनकर्ताओं पर छोड़ दिया है तो यह ठीक है, लेकिन जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं उनको लेकर चयनकर्ताओं को निष्पक्ष होना चाहिए.”

युवराज की शादी में विराट और अनुष्का का रोमांटिक..

कंगारू टीम के केयरटेकर कोच बन सकते हैं माइक हसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -