छेड़छाड़ से परेशान शिक्षिका को तेज़ाब डालने की मिली धमकी
छेड़छाड़ से परेशान शिक्षिका को तेज़ाब डालने की मिली धमकी
Share:

लखनऊ : एक ओर यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार में एंटी रोमियो दल गठित हुआ है, वहीं दूसरी ओर प्रतिष्ठित स्कूल की शादीशुदा महिला शिक्षिका लम्बे समय से एक व्यक्ति की छेड़छाड़ से परेशान है. आरोपी पीड़ित महिला को बदनाम करने, तेजाब फेंकने और पति-भाई को जान से मारने की धमकी देता है.महिला सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध योगी सरकार के लिए यह मामला चुनौती है. हालांकि गोमतीनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है कि गोमतीनगर की30 वर्षीय विवाहिता महिला एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ाती है. शिक्षिका के अनुसार उसके रिश्ते का एक देवर उस पर गलत नजर रखता है. .कुछ दिनों पहले आरोपी ने बहाने से उसे अपनी कार में बैठा लिया और उसकी फोटो खींच ली. विरोध करने पर आरोपी ने उन पर रिवॉल्वर तान दी.इसके बाद आरोपी ने शिक्षिका की फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो तैयार की और बदनाम करने की धमकी  देकर उस पर शादी करने का दबाव  बनाने लगा. जबकि आरोपी पहले से शादीशुदा  है. शिक्षिका के  इंकार  करने  पर आरोपी ने उस पर तेजाब फेंकने, पति और भाई को जान से मारने की धमकी भी दी है. यही नही आरोपी ने शिक्षिका को बदनाम करने के लिए उसके स्कूल में गुमनाम पत्र भेजकर शिक्षिका के बारे में भ्रामक बातें भी लिखी. इसके बाद भी परेशान करने सिलसिला खत्म नहीं हुआ.

गत 2 फरवरी को आरोपी और उसके तीन साथी पीड़िता की स्कूल के बाहर पहुँच गए और शिक्षिका का अपहरण करने की भी कोशिश की. पीड़िता ने जैसे तैसे अपने आपको बचाया और 1090 पर शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया आखिर परेशान होकर शिक्षिका ने आरोपी व उसके तीन साथियों के खिलाफ गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

यह भी देखें

योगीराज में रोमियो पर कसा शिकंजा

मनचलो की पिटाई की कहानी, Video की जुबानी..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -