ईद से एक दिन पहले मज्जिद में घुसकर ईमाम को मारा
ईद से एक दिन पहले मज्जिद में घुसकर ईमाम को मारा
Share:

हरियाणा : हरियाणा के जींद जिले में करीब आधा दर्जन लोगो ने मज्जिद में घुसकर ईमाम के साथ मारपीट की. यह घटना ईद से एक दिन पहले हुई जिसमे मज्जिद के ईमाम सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सुचना पाकर पुलिस फ़ौरन हरकत में आ गई और मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला. इस मामले में पुलिस ने नामजद केस दर्ज़ कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मामला जींद जिले के ऐंचरा खुर्द गांव का है. यहाँ के रहने वाले करीब आधा दर्ज़न लोगो ने मज्जिद में घुसकर ईमाम के साथ मारपीट की. ईमाम सहित तीन लोग घायल हुए है जिन्हे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए. इस घटना के बाद मुस्लिम समादाय के लोग आक्रोशित हो गए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की. वही गांव में ईद के दिन तनाव का माहौल देखने को मिला लेकिन पुलिस बल तैनात करने से स्थिति काबू में थी.

पुलिस ने गांव के ग्राम प्रधान के साथ मिलकर शांति टीम बनाई और स्थिति पर नजर बनाई रखी. पुलिस का इस मामले में कहना है कि यह घटना शर्मनाक है लेकिन इसे धर्म समुदाय से जोड़कर देखना गलत है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिए गए है जिसमे से एक आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. बाकि आरोपियों के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -