फ्लाइट में एयर होस्टेस को कर रहा था गंदे इशारे, फिर हुआ यह....
फ्लाइट में एयर होस्टेस को कर रहा था गंदे इशारे, फिर हुआ यह....
Share:

मुंबई: एक व्यक्ति द्वारा एयर इंडिया के विमान में एयरहोस्टेस को गंदे इशारे करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद ना सिर्फ इस व्यक्ति के  खिलाफ मामला दर्ज किया गया बल्कि उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. यह मामला  बैंकॉक से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हुआ जहा पर सफर के दौरान मुंबई के रहने वाले एक शख्स ने एयर होस्टेस के साथ अश्लील हरकत की. आरोपी का नाम लग्नेश कुमार मकवाना बताया गया है. 

घटना के बारे में बताया गया है कि सफर के दौरान रात करीब साढ़े 10 बजे विमान के कैप्टन द्वारा सभी यात्रियों को सीट बेल्ट बांधने का निर्देश दिया गया. जिसके बाद वो इसे सुनिश्चित करने के लिए हर सीट के पास जाकर चेंक कर रही थीं, लेकिन जैसे ही वो लग्नेश की सीट के पास पहुंची वो उसे देखकर गंदे इशारे करने लगा. लग्नेश अपनी सीट से उठकर एयर होस्टेस के नजदीक जाकर अश्लील बातेकरने लगा. 

एयर होस्टेस के मना करने के बाद भी जब वह नहीं माना तो एयर होस्टेस ने कैप्टन से इसकी शिकायत की. कैप्टन से फौरन एटीसी को इसकी सूचना दी. जैसे ही विमान मुंबई में लैंड हुआ सीआईएसएफ ने आरोपी लग्नेश कुमार को गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 509 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वही इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके है जिसमे लोगो द्वारा एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी की गयी थी. 

मेंगलुरु में एयर इण्डिया का विमान फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

तेजस्वी की कुर्सी खतरे में, नहीं चलेगी दाढ़ी मूंछ वाली दलील

एअर इंडिया की घरेलू उड़ान में सिर्फ शाकाहारी भोजन मिलेगा

एयर इंडिया में बड़ी लूट, 750 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमती पेंटिंग्स गायब

देहरादून, जयपुर, भोपाल के लिए अब लखनऊ से होगी सीधी उड़ान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -