अपने सरकारी आवासों में गृहप्रवेश करने जा रहे उत्तरप्रदेश कैबिनेट के मंत्री
अपने सरकारी आवासों में गृहप्रवेश करने जा रहे उत्तरप्रदेश कैबिनेट के मंत्री
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश राज्य के मंत्रियों को उनके आवास आवंटित होने के बाद अब अब ये मंत्री अपने अपने बंगलों में शिफ्ट होने जा रहे हैं हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अच्छे मुहूर्त का इंज़ार था और राज्य के मुख्यमंत्री के आवास का शुद्धिकरण भी हुआ था इसके बाद अब नवरात्रि में योगी आदित्यनाथ अपने आवास में प्रवेश करने जा रहे हैं।

अन्य 40 मंत्रियों को जो बंगले आवंटित हुए हैं उनमें वे प्रवेश करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार राज्य के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा उन्हें आवंटित हो चुके विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास में अपनी शिफ्टिंग करेंगे। यह बंगला पूर्ववर्ती सरकार में मंत्री रहे आजम खान को अलाॅट किया गया था।

इसी तरह से कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही जिस बंगले में प्रवेश करने वाले हैं वह पूर्व मंत्री राजाभैया को सपा सरकार के समय अलाॅट किया गया था। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को जो बंगला दिया गया है वह शिवपाल यादव को दिया गया था। यह बंगला कालिदास मार्ग के समीप है और इसे 7 कालिदास मार्ग के नाम से जाना जाता है।

मंत्रियों द्वारा अपने आवास में प्रवेश किया जा रहा है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगले आवंटित होने के दौरान मंत्रियों को चाय पार्टी पर निमंत्रित किया था। माना जा रहा है कि नवरात्रि मुहूर्त में जल्द ही सभी मंत्री गृहप्रवेश करेंगे।

Triple Talaq : गर्भपात से किया इंकार तो दे दिया तलाक, मुस्लिम महिला ने PM मोदी से मांगी मदद

RSS का सामना करने के लिए तेजप्रताप यादव बना रहे DSS

योगी आदित्यनाथ ने किया मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश, बाबा रामदेव होंगे पहले मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -