मंत्री पद पर रहते हुए टीवी शो नहीं कर सकते नवजोत सिंह सिद्धू
मंत्री पद पर रहते हुए टीवी शो नहीं कर सकते नवजोत सिंह सिद्धू
Share:

अमृतसर : सुनील ग्रोवर से लड़ाई के कारण कपिल शर्मा के शो पर पहले ही मुसीबत के बादल छाए हुए है, वहीं कपिल शर्मा को एक और झटका लग सकता है. खबर है कि नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा का शो छोड़ सकते है. दरअसल पंजाब के एडवोकेट जनरल ने हाल ही में कहा है कि, "नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्री रहते हुए टीवी शो करना असंवैधानिक होगा."

गौरतलब है कि एक कार्यक्रम में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है. हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है. ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है. मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं. मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा.

बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा का शो नहीं छोड़ना चाहते है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि मैं टेलिविजन इंडस्ट्री में 70-80 फीसदी काम छोड़ चुका हूं. मैं सातों दिन सुबह से लेकर शाम 6 बजे तक काम करता हूं, अब में शाम 6 बजे के बाद मैं क्या करता हूं इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए. यह ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के दायरे में नहीं आता है.

कपिल को मिला सुनील का रिप्लेसमेंट, राजू, एहसान और सुनील पाल

क्या हमारे गजोधर भैया कपिल-सुनील की दोस्ती करा पाएंगे....

कपिल-सुनील की फाइट पर कृष्णा के इस बयान ने आग में घी डालने का काम किया.....

Tax भरने में कपिल शर्मा ने भी सभी को चौंकाया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -