मर्सिडीज अगले महीने लॉन्च करेगी जीएलए फेसलिफ्ट एसयूवी
मर्सिडीज अगले महीने लॉन्च करेगी जीएलए फेसलिफ्ट एसयूवी
Share:

जर्मनी की लक्ज़री कार निर्माता कम्पनी अगले महीने अपनी कार जीएलए फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर सकती है. ख़बरों के अनुसार कम्पनी ने इसी महीने की शुरुआत में अपनी ई220 डी जी 63 और जीएलएस 63 एएमजी मॉडल भारत में लॉन्च किये है. मर्सिडीज बेंज भारत में अपनी यह कार 5 जुलाई 2017 को लॉन्च करने वाली है.

आपको बता दें कि इस कार ने डेट्राइट मोटर शो में डेब्यू किया था और कम्पनी अब इस कार को कॉस्मेटिक बदलाव और कुछ फीचर्स के साथ बाजार में उतरने की तैयारी कर रही है. कम्पनी ने पिछले साल के अंत में मर्सिडीज बेंज सीएलए फेसलिफ्ट लॉन्च की थी जिसे अब अपडेट करके बाजार में उतारा जायेगा.

वहीं इस कार के फीचर की बात करे तो इसमें चेन लिंक क्रोम के साथ नई ग्रिल डी जाएगी जो इसे प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी को बोल्ड लुक देगा. कार में नई स्टाइल का बम्पर और बड़े एयर इंटेक्स दिए गए है . कार में बाई जेनन की जगह अब जीएलए स्पोर्ट फुल एलईडी हैंडलैम्प दिए गए है. कार के टेल लाइट्स भी एलईडी होंगे. कार के साथ नए एलाय व्हील्स भी दिए जायेंगे.

मर्सिडीज बेंज जीएलए का इंटीरियर लगभग पुरानी कार जैसा ही होगा. कार के डेशबोर्ड पर बिलकुल नया 8 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो इसे बोल्ड लुक देता है. इसके इंटीरियर को प्रीमियम टच देने के लिए अलग से क्रोम वर्क किया गया है. वहीं कार के इंस्ट्रूमेंट कंसोल और सीट अपहोल्स्ट्री में भी मामूली बदलाव किये गए है. कार में एक्टिव ब्रेक असिस्ट दिया गया है. जो कार ड्राइवर को किसी विपरीत परिस्थिति में सिग्नल देगा.

कम्पनी ने अपडेटेड कार के साथ 360 डिग्री पार्किंग कैमरा के साथ बर्ड आई व्यू और मोशन डिटेक्शन वाले इलेक्ट्रिक टेलगेट दिए गए है. कम्पनी ने इस कार को 30 एमएम ऊँचा किया है जिससे इसका ग्राऊंड क्लियरेंस बढ़ गया है. इसके साथ ही मर्सिडीज की नई कार में अपडेटेड सस्पेंशन भी दिए गए है.

मर्सिडीज ने भारत में लांच की दो दमदार एसयूवी

डेमलर इंडिया ने 10000 ट्रकों के निर्यात का आंकड़ा छूकर बनाया रिकॉर्ड!

लांच हुई मेड इन इंडिया मर्सेडीज E 220 डी जाने इसकी खूबियां!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -