पुरुष रखे अपने पास ये ब्यूटी प्रोडक्ट
पुरुष रखे अपने पास ये ब्यूटी प्रोडक्ट
Share:

ब्यूटी प्रोडक्ट यानी लड़किया, मगर आज के परिवेश में ऐसा जरूरी नहीं कि ब्यूटी प्रोडक्ट सिर्फ लड़कियां इस्तेमाल करती है. लड़को के पास भी ब्यूटी प्रोडक्ट होना जरूरी है. बॉडी और फेस वॉश जरूर रखे. इन प्रोडक्ट में सोडियम हाइड्रोक्साइड की मात्रा कम होती है, जो साबुन में अधिक होती है.

इसलिए बेहतर है कि साबुन के बजाय इसका इस्तेमाल करर. इससे स्किन ड्राय नहीं होगी. अपने पास शेविंग क्रीम या जेल रखे. इसके इस्तेमाल से स्किन में नमी बनी रहेगी. इन प्रोडक्ट में ग्लिसरीन होता है जो स्किन को मॉश्चराइज करता है. इलेक्ट्रिक शेवर का इस्तेमाल करना भी ठीक रहता है, इससे चेहरे की स्किन पर कट नहीं लगता है.

रात को सोते समय शरीर के साथ चेहरे की स्किन भी आराम करती है इसलिए नाइट क्रीम का इस्तेमाल जरूर करे, इससे स्किन में चमक आएगी और नमी भी बनी रहेगी. परफ्यूम भी अपने पास रखे, इसके इस्तेमाल से पसीने की बदबू दूर हो जाती है. परफ्यूम का हल्का स्प्रे पसीने में भी फ्रेश करने का काम करता है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त​

पुरुष इन घरेलू नुस्खों से स्किन में लाये निखार

गंजेपन की समस्या दूर करने के अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

घर में बनाएं ओट्स से फेस पैक इस तरह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -