ये हैं Triplets मॉडल जो दिखती हैं एकदम Same to Same
ये हैं Triplets मॉडल जो दिखती हैं एकदम Same to Same
Share:

जुड़वाँ या ट्विन्स बच्चों के बारे में आपने सुना होगा और उन्हें देखा भी होगा जो एक से ही लगते हैं। लेकिन जुड़वाँ बच्चे भी कम ही देखने को मिलते हैं। लेकिन ऐसे में अगर ट्रिप्लेट्स की बात करें तो आप भी सोचेंगे कि ऐसा बहुत ही कम होता है जब एक साथ तीन बच्चे हो जाएँ। लेकिन आज हम ऐसी ही मॉडल्स की बात कर रहे हैं जो ट्रिप्लेट्स हैं और बिलकुल एक जैसी लगती हैं।

बता दे ये हैं 30 वर्षीय Laura, Nicola और Alison Crimmins जो मॉडल्स भी हैं और एक साथ ही काम भी करती हैं। इनका डेली रूटीन भी एक सा ही है और हर काम को एक सा ही करना पसंद करती हैं। तीनों बहनों की लम्बाई 5 फुट 11 इंच है। यही नहीं, इनका वज़न भी बिलकुल एक-सा है, 54 किलो।

तीनो एक सी दिखने के लिए एक्सरसाइज़ भी करती हैं जिससे ये हमेशा ही एक जैसी बनी रहे। इसी की बदौलत उनका फिगर भी हूबहू एक जैसा है, 28 इंच की कमर और 34A Bra साइज। इनकी ज़िन्दगी भी इनकी शक्लों की तरह ही है, बिलकुल एक सी।

जहां फिट रहने के लिए ये एक्सरसाइज करती हैं वहीँ खुद को सुन्दर बनाये रखने के लिए ये के से ट्रीटमेंट भी लेती हैं। यहां तक की इनका हेअरकट भी एक सा ही होता है। 16 साल की उम्र में ही इन बहनों को एक Model Agency ने साइन कर लिया था। इसके बाद ये कई अंतराष्ट्रीय ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं, फैशन शोज में हिस्सा ले चुकी हैं और कई बार टीवी पर भी आ चुकी हैं।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

इन मॉडल्स ने करवाया अपनी जान पर खेलकर फोटोशूट

गर्मियों में महिलाओं के शरीर को ठंडा रखेगी ये सुपर कूल ब्रा

विक्टोरिया सीक्रेट के नए कलेक्शन के लिए मॉडल्स ने फिर करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -