DM चंद्रकला के आवास पर आतंकी हमले की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम का खत
DM चंद्रकला के आवास पर आतंकी हमले की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम का खत
Share:

मेरठ ​: यूपी के मेरठ जिले में डीएम और कमिश्नर आवास को उड़ाने का धमकी भरा खत मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसी और पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. इस पत्र में दावा किया गया है कि यह जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से भेजा गया है. यह पत्र मिलते ही डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ दी गई है. वही मामले की गंभीरता से जाँच की जा रही है.

मेरठ के एसएसपी के मुताबिक पत्र मिलने के बाद मामले की जांच सीओ एलआईयू को सौंप दी गई है. प्रारंभिक जांच में सामने आ रहा है कि यह किसी शरारती तत्व का काम है, जो सनसनी का माहौल पैदा करना चाहता है और शांति भंग करना चाहता है, लेकिन फिर भी सुरक्षा को देखते हुए डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है बढ़ा दी गई है. वही बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत भीड़भाड़ वाली जगहों पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए.

पुलिस ने बताया यह धमकी भरा खत 17 मार्च को मिला था. इसे 14 मार्च को मेरठ से पोस्ट किया गया था. साथ ही इसमें लिखा कि आपकी पुलिस के कारण हमें झोंपड़ियों में रहना पड़ रहा है. इसके अलावा खत में मेरठ मंडल कमिश्नरी और डीएम आवास की वीडियो बना कर आंतकी हाफिज सईद को ईमेल करने की बात करते हुए लिखा गया है कि सैन्य क्षेत्र की वीडियो बनाना अभी बाकी है, और इसे जल्दी ही बना लिया जाएगा. मामले की जाँच की जा रही है. 

दिल्ली पुलिस ने कहा, जेएनयू स्टूडेंट्स नजीब का नहीं आईएसआईएस से सम्बन्ध

भारत में आतंकियों के घुसपैठ, बांग्लादेश ने चेताया

हाफिज सईद की याचिका पर सुनवाई कल तक स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -