योगी के दलित भोज को मायावती ने बताया सियासी नाटकबाजी
योगी के दलित भोज को मायावती ने बताया सियासी नाटकबाजी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दलितों के साथ किये गए भोज पर बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने करारा हमला बोलते हुए सीएम योगी का दलितों के साथ भोज को सिर्फ सियासी नाटकबाजी बताया है. मायावती ने योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से दलित विरोधी रही है. इस नाटकबाजी और बनावटी काम से भाजपा का वर्षों पुराना दलित एवं पिछड़ा विरोधी चाल, चरित्र तथा चेहरा कभी नहीं बदलेगा. 

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने यह बात हाल में मुख्यमंत्री और अन्य भाजपा नेताओं द्वारा गोरखपुर के कैम्पियरगंज में दलित समाज के लोगों के साथ भोजन किये जाने को लेकर कही है. उन्होंने सहारनपुर दंगे का जिक्र करते हुए कहा है कि दलितों के मामले में प्रदेश की भाजपा सरकार की नीयत और नीति में अगर थोड़ी भी सच्चाई होती तो सहारनपुर का जातिय दंगा कभी इतना गंभीर रूप धारण नहीं करता. दलितों के साथ दिनों दिन ज्यादती ज्यादा बढ़ती जा रही है.

उन्होंने कहा कि सहारनपुर जातिय संघर्ष के मुख्य दोषियों को सरकार अभी तक गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. उन्होंने पुरे देश में भाजपा सरकार की तरह प्रदेश सरकार को भी जातिय, द्वेषपूर्ण तथा अन्यायपूर्ण बताया है. 

सपा-बसपा में गठबंधन की सम्भावना, अखिलेश ने दिए संकेत

बीजेपी मंत्री ने बसपा पर सहारनपुर हिंसा का आरोप लगाया

गौरक्षा के नाम पर मुसलमान और दलितों को किया जा रहा है परेशान

जल्द नजर आ सकती है अखिलेश - मायावती की राजनीतिक जुगलबंदी

बसपा से निकाले जाने के बाद नसीमुद्दीन ने बनाई नई पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -