भाजपा ने धर्म के आधार पर दिया है टिकट
भाजपा ने धर्म के आधार पर दिया है टिकट
Share:

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की गई। मायावती ने 4 थे चरण के मतदान के पहले चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि बसपा जातिवाद नहीं कर रही और न ही धर्म की बात कर रही है उसने तो सभी को टिकट दिया है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रभाव के चलते भाजपा में भेदभाव हुआ है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने विद्युत सप्लाय को लेकर धर्म आधारित भेद होने की बात कही थी लेकिन यह गलत है किसी के साथ भेदभाव नहीं होता है।

भारतीय जनता पार्टी को लेकर कहा कि यह एक जातिवादी पार्टी है। उनका कहना था कि हैदराबाद में रोहित वेमुला पर अत्याचार हुआ गुजरात में उना में दलितों की पिटाई की गई यदि भाजपा जातिवादी नहीं होती तो फिर ऐसा नहीं होता। उन्होंने कहा कि कब्रिस्तान बनता है तो शमशान बनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि रमजान में विद्युत सप्लाय होता है तो फिर दीपावली पर विद्युत प्रदाय होना चाहिए। उनका कहना था कि होली पर विद्युत प्रदाय होता है तो फिर ईद पर भी विद्युत मिलना चाहिए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी में एक रैली में कहा था कि यदि रमजान पर बिजली मिलती है तो फिर दिवाली पर भी बिजली मिलना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने उरई में आयोजित आम सभा में मायावती की आलोचना करते हुए कहा था कि बसपा का नाम बहनजी संपत्ति पार्टी हो गया है। मायावती ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसा कहने पर आलोचना की थी।

रामपुर में आजम और नवाज के बेटे भिड़े, आधा दर्जन घायल

सरकार आई तो सैटेलाईट से खनन माफियाओं पर रखेंगे नजर

PM मोदी को मायावती ने दिया निगेटिव दलित मैन का नाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -