PM मोदी को मायावती ने दिया निगेटिव दलित मैन का नाम
PM मोदी को मायावती ने दिया निगेटिव दलित मैन का नाम
Share:

सुलतानपुर। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के 4 थे चरण के लिए उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने चुनावी प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने सुलतानपुर में मतदाताओं के लिए आमसभा की। आमसभा में बड़े पैमाने पर लोग शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सराहना की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम को नए रूप में निगेटिव दलित मैन कहा जा सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोी का जो नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी है। उसे निगेटिव दलित मैन कहना उचित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बातें बहुत करते हैं और कई बार अलग अलग तरह के जुमले बना डालते हैं मगर मैंने भी एक जुमला बना दिया है निगेटिव दलित मैन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह फिट बैठता है। मायातवती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंजाज़ में इसका अर्थ बताया कि एन का अर्थ निगेटिवच, डी का अर्थ दलित और एम का अर्थ मैन है।

उनका कहना था कि प्रधानमंत्री कालेधन की बात तो करते रहे लेकिन कालाधन सामने नहीं आया लोगों को नोटबंदी से परेशानी होती रही। लाखों लोग बेरोजगार हो गए मगर पीएम मोदी ने कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने तो विवाह कर पत्नी छोड़ दी। उनका कहना था

उन्होंने कमजोर वर्ग के उत्थान के लिए विवाह नहीं किया। मायावती ने सीएम अखिलेश यादव की आलोचना की और कहा कि बलात्कारियों पर कार्रवाई की होती तो समाजवादी पार्टी के प्रमुख को सभाऐं नहीं करनी पड़ती। लोग बेदाग बसपा को ही चुनना पसंद करते हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी में गुटबाजी की बात भी कही।

अखिलेश का माया पर प्रहार, कहा बीजेपी के साथ मना चुकी है कई बार रक्षाबंधन

राजनाथ और मायावती ने डाला वोट, किए जीत के दावे

जब सड़क मार्ग से झांसी पहुंची मायावती

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -