अपने दमदार लुक से इस गाड़ी ने जीतें लाखों दिल, इस दिन भारत में होगी एंट्री
अपने दमदार लुक से इस गाड़ी ने जीतें लाखों दिल, इस दिन भारत में होगी एंट्री
Share:

हाल ही में पेरिस मोटर शो में एक नई कार 'जिम्नी' लोगों के सामने पेश कर दी गई है. बता दें कि इस कार को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह नजर आ रहा है और लोग इस कार के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस नई गाड़ी को सुजुकी जिप्सी के तर्ज पर तैयार किया है. कार में कई नए फीचर्स एड किए गए है जो इसे और कारों के मुकाबले काफी खास और अलग बनाने में सक्षम है. इस कार को देखकर यह अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि इसे और बेहतर डिजाइन देने हेतु कंपनी ने इसमें प्लास्टिक इस्तेमाल किया है. 

कीमत ढाई लाख रु, रॉयल एनफील्ड ने पेश की दो धाकड़ गाड़ियां

अब बात करते है कार की सबस बड़ी खासियत की तो आपको बता दें कि इस कार की सबसे बड़ी खासियत यह है कि जिम्नी कार फोर्थ जेनरेशन की कार है. जिसे आसानी से आॅन और आॅफ रोड पर चलाया जा सकता है. साथ ही कार में 1.5 लीटर का 4 सिलिंडर पेट्रोल और 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन आपको मिलेगा. जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 4 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस बताया जा रहा है.

यह है देश का पहला इलेक्ट्रिक ऑटो, 5 साल तक चलेंगी बैटरी, 3.5 घंटे में फुल चार्ज

इंटीरियर पर नजर डालें तो इसे और खास बनाने के लिए कंपनी ने ब्लूटूथ और 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो इसे और ज्यादा खास बनाने में सक्षम है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार 2019 में पेश की जाएगी. इस गाड़ी कीसुरक्षा पर नजर डालें तो कार में इमर्जेंसी ब्रेकिंग, ट्रैफिक साइन डिटेक्शन और लेन डिपार्चर वॉर्निंग जैैसे कई नए फीचर्स आपको दिए जा रहे हैं. वहीं इसमें आपको 6 एयरबैग्स, सीटबेल्ट रिमाइंडर,लेन असिस्ट सिस्टम और ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे फीचर्स भी सुरक्षा के लिए मिलेंगे. 
 

EICMA 2018 : उठा एक और धाकड़ बाइक से पर्दा, कीमत उड़ा देगा गर्दा

jawa ने 44 सालों बाद की जोरदार वापसी, अब भारत में कदम रख सकती है यह कंपनी

यह है Hero का सबसे अनोखा स्कूटर, शुरू हुई बिक्री, जारी हुई शहर वाइस प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -