आपको पता है मारुति सुजुकी बलेनो rs कब हौगी लॉन्च
आपको पता है मारुति सुजुकी बलेनो rs कब हौगी लॉन्च
Share:

कार के लांच होने कि बात करे तो 2017 मारुति सुजुकी की यह नई कार लांच होने वाली है। पिछले माह इग्निस कार लॉन्च करने के बाद मारुति सुजुकी की बलेनो आरएस लॉन्च होगी। इस कार में आपको बेहतरीन फीचर देखने को मिलेगी, कार में 1.0 लीटर का बूस्टररजेट इंजन दिया गया है जो 100 बीएचपी की पावर देता है। इस कार के जरिए कंपनी भारत में पहली बार हॉट हैच पेश कर रही है। 

मारुति सुजुकी बलेनो की प्री-बुकिंग 24 फरवरी से शुरू हो रही है और इसका बुकिंग अमाउंट रखा गया है 11000 रुपए। जैसा की हम पहले भी बता चुके हैं कि यह कार 3 मार्च को लॉन्च होगी लेकिन फिर भी इसे सड़कों पर दौड़ाने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। फिलहाल डीलर जल्द बुकिंग के लिए 4-6 सप्ताह का समय ले रहे हैं।

बैलेनो RS स्पोर्टी लुक वाला फ्रंट और रियर बंपर हो सकता है, जिसे ग्रे कलर दिया गया है। Baleno RS में स्टैंडर्ड प्रोजेक्टर हेडलाइट्स भी हो सकते हैं। इसमें लगा बूस्टर जेट 150 Nm का टार्क पैदा करेगा। इतना ही नहीं कंपनी इसमें 5 गियर वाला गियर बॉक्स भी दे सकती है। अगर कार के लुक की बात करें तो कंपनी इसके फ्रंट बंपर को र्स्पोगटी लुक दे सकती है। इसके अलावा इसमें बकट सीट, फ्लैट बॉटम यूनिट स्टीयरिंग व्हील, एप्पल कारप्ले सर्पोट के साथ र्स्माीटप्ले सिस्टबम आदि भी आपको देखने को मिल सकता है।

 

शेवरले का क्रूज़ सेडान 2018 में होगा लांच, जानिए इसके बेहतर माइलेज

जल्द होगा हुंडई का ड्रायवरलेस कार बनाने का सपना पूरा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -