मनोज तिवारी ने कहा केजरीवाल सरकार को किया जाए निलंबित
मनोज तिवारी ने कहा केजरीवाल सरकार को किया जाए निलंबित
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली भारतीय जनता पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार को निलंबित करने की मांग की गई। मिली जानकारी के अनुसार सीएनजी किट घोटाले को लेकर कपिल मिश्रा के खुलासे और सतेंद्र जैन पर कसे सीबीआई के शिकंजे के बाद भाजपा ने विरोध तेज कर दिया है। दिल्ली भाजपा के प्रमुख मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के विरूद्ध आरोप लगाए हैं और कहा है कि सरकार को निलंबित किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी की राज्य सरकार को लेकर कहा कि पार्टी को लेकर विभिन्न बातें सामने आती रही हैं, जिनमें न केवल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गलत साबित हो रहे हैं और उनकी सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई नज़र आ रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि पीडब्ल्यूडी घोटाले को सामने लाने वाले राहुल शर्मा पर जो हमला करवाया गया था वह सीएम अरविंद केजरीवाल ने करवाया था। मनोज तिवारी ने आरोप लगाए कि आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को कपिल मिश्रा ही बाहर लेकर आ रहे हैं।

सरकार के सभी मंत्री भ्रष्टाचार में डूबे हैं मगर इसके बाद भी ये सरकार में बने हैं सत्ता में आप की सरकार को बने नहीं रहने देना चाहिए। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सतेंद्र जैन व केजरीवाल का नाम क्यों सामने आ रहा है। सीएम केजरीवाल ने सतेंद्र जैन को अपने पाप में बराबरी का भागीदार बना दिया है।

मुंबई में लॉन्च हुआ भारत का पहला डिजिटल सेनेटरी पैड बैंक

अमित शाह करेंगे गुजरात के आदिवासी के घर भोजन, पहुंचे

लालू यादव ने की भूखंड आवंटन में हेरफेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -