यूपी के CM के लिए मनोज सिन्हा सबसे आगे, PMO की भी सहमति
यूपी के CM के लिए मनोज सिन्हा सबसे आगे, PMO की भी सहमति
Share:

लखनऊ : यूपी के सीएम के लिए बीजेपी में चल रही माथा पच्ची का अंत हो गया है. कई नेताओं के नाम पर विचार के बाद खबर आ रही है कि मनोज सिन्हा के नाम पर पार्टी के अंदर आम सहमति बन गई है. ये जानकारी मुरली मनोहर जोशी के जरिये दी गई है. यही नही मनोज सिन्हा के नाम पर PMO से हरी झंडी मिल गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मनोज सिन्हा के नाम की औपचारिक घोषणा शनिवार को की जाएगी. मनोज सिन्हा के नाम पर बनी आम सहमति की जानकारी संघ को भी दे दी गई है.

दरअसल आज शनिवार को लखनऊ में बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी जिसमें मनोज सिन्हा के नाम पर मुहर लगाई जाएगी, जबकि 19 मार्च को पीएम मोदी की मौजूदगी में दोपहर करीब सवा दो बजे उत्तर प्रदेश की नई सरकार शपथ लेगी. शपथ ग्रहण में समारोह में करीब 50 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

गौरतलब है कि मनोज सिन्हा केंद्र सरकार में रेल राज्य मंत्री और गाजीपुर से सांसद हैं. मनोज सिन्हा संचार मंत्री, रेल राज्य मंत्री के साथ-साथ एक सिविल इंजिनियर भी हैं. सिन्हा आईआईटी बीएचयू के छात्र रहे हैं. बीएचयू में छात्र नेता के तौर पर वे काफी सक्रिय थे. इसके अलावा मनोज सिन्हा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के करीबी माने जाते हैं. जब मोदी प्रचारक थे तब मनोज सिन्हा के गांव आते थे. वहीँ सिन्हा भी मोदी के लिए गुजरात में प्रचार करने जाते थे.

यह भी पढ़ें

जनता का मौन ध्रुवीकरण भाजपा के पक्ष मे: सिन्हा

किसान बना स्‍वर्ण शताब्‍दी एक्‍सप्रेस का मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -