'स्मोक’ में माफिया डॉन की पत्नी बनी है सुन्दर मंदिरा...
'स्मोक’ में माफिया डॉन की पत्नी बनी है सुन्दर मंदिरा...
Share:

टीवी के साथ साथ बॉलीवुड का भी एक खास चेहरा रही हम बात कर रहे है अभिनेत्री मंदिरा बेदी के बारे में जो एक बार फिर से हमे एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है. लेकिन उससे पहले आप उनके इस अंदाज़ को देखकर जरूर चौक जाओगे. 44 साल की टीवी एक्ट्रैस मंदिरा बेदी की जिन्होंने अपनी बिकनी पहनी हुई ऐसी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दे कि एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी न सिर्फ एक बेटे की मां हैं, बल्कि इसके साथ ही साथ वो टीवी प्रेजेंटर के तौर पर भी काम कर रही हैं.

अब एक बार फिर से मंदिरा का दिलकश रूप हमे देखने को मिल रहा है. अब बात करे अगर उन+की वेब सीरीज के बारे में तो बता दे कि, अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज ‘स्मोक’ में माफिया डॉन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. मंदिरा इससे पहले टीवी धारावाहिक ‘शांति’ व ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी‘ में अपने किरदार के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं.

अब हमे उनका एक बार फिर से अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है. इस बाबत अपने बयान में मंदिरा ने कहा है कि, “मैं दोनों मंचों के लिए काम कर चुकी हूं, टीवी व डिजिटल. मैं पहले ही ऑनलाइन शार्ट फिल्मों जैसे ‘फिर एक बार’, ‘ड्यूस’, ‘द गिफ्ट’ में काम कर चुकी हूं व अब वेब सीरीज ‘स्मोक’ जल्द ही रिलीज होगी. 

भारतीय संगीत के सुरसम्राट कैलाश खेर को जन्मदिन की शुभकामनाएं...

लूलिया की साऊथ में एंट्री

‘जग्गा जासूस’ की बाहुबली पर जासूसी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -