घरवालों के सामने लड़की ने काट डाला बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट
घरवालों के सामने लड़की ने काट डाला बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली में गर्लफ्रेंड द्वारा बॉयफ्रेंड का प्रावेट पार्ट काटने का मामला सामने आया हुई. गंभीर रूप से घायल प्रेमी को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है जहां उसकी सर्जरी की गई. आरोपी लड़की और पीड़ित लड़का करीब 4 साल से रिलेशनशिप में थे. लड़के द्वारा शादी से इंकार करने के बाद लड़की ने यह कदम उठाया. घटना के बाद से आरोपी लड़की और उसके परिजन फरार है. पुलिस ने केस दर्ज़ कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक यह मामला दिल्ली के मंगोलपुरी का है जहां 35 वर्षीय युवक और 23 वर्षीय आरोपी लड़की करीब चार साल से एक दूसरे से प्यार करते थे. घटना वाली रात लड़की ने अपने प्रेमी को घर पर बुलाया. लड़की के परिजनों ने लड़के के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिससे लड़के ने इंकार कर दिया. लड़के का कहना था कि उसके परिवार वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं है इसलिए वह ये शादी नहीं कर सकता. इसके बाद प्रेमिका उसे बाथरूम में लेकर गई हो संबंध बनाने की जिद्द करने लगी. लड़के ने जब संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो लड़की ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इस दौरान लड़की के परिजनों ने उसे बचाने में कोई मदद नहीं की.

लड़का तड़पता हुआ घर के बाहर आया और मदद के गुहार लगाने लगा. घायल युवक की आवाज सुनकर इलाके के लोग इकठ्ठा हो गए जिसके बाद उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया. हॉस्पिटल में युवक की सर्जरी की गई जहां उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. वही पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी लड़की और उसके परिजन फरार है जिन्हे तलाश किया जा रहा है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -