मासूम को निगल गया अन्धविश्वास , रेत पर लिटाकर बच्चे को उतारा मौत के घाट
मासूम को निगल गया अन्धविश्वास , रेत पर लिटाकर बच्चे को उतारा मौत के घाट
Share:

इंदौर : बेटे की चाह में एक बार फिर एक मासूम की जिंदगी अंधविश्वास की भेट चढ़ गई. आपको बता दे  कि बेटे की ख्वाहिश में दीपक नामक एक व्यक्ति ने अपनी दो पत्नियों के साथ मिलकर तंत्रक्रिया से पड़ोस में रहने वाले मासूम बच्चे की हत्या कर दी.घटना को विस्तार से सुनकर पुलिस के आला अधिकारी भी हैरान रह गए.

आपको बता दे कि रोपी ने रेत पर मासूम बच्चे को लिटाकर उसके होंठ, कान, आंख और गर्दन पर 15 ऑलपिन गाड़ कर तंत्र क्रिया की. इस दौरान उसकी दोनों पत्नियों भी उसके साथ थी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वही डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि गौतमपुरा के गढ़ी बिल्लौदा में पिछले सप्ताह सुनील उर्फ सुनेर कीर के दो वर्षीय मासूम बेटे यश की लाश मिली थी, वह खेलते-खेलते घर से चला गया था. यश के शरीर पर जगह-जगह पिन से छेदने के निशान थे. पुलिस एक सप्ताह से इस मामले की जांच कर रही थी.

यश की पीएम रिपोर्ट से ये खुलासा हुआ कि उसकी मौत दम घुटने से हुई थी. पीएम में इस बात की पुष्टि हुई कि मारने से पहले हत्यारे ने उसके गले और अन्य जगह पिन से छेदा गया था. प्रारंभिक तौर पर पुलिस को मासूम यश के माता-पिता पर शक था. लेकिन घटना की जांच पड़ताल के बाद पडोसी दीपक और उसकी दोनों पत्निया दोषी पायी गयी.पूछ- ताछ के दौरान दीपक ने बताया की पहली पत्नी सज्जन से उसे एक लड़की थी, लड़के की चाह में उसने तीन शादिया की.

नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव, शरीर पर मिले सिगरेट के निशान, दुष्कर्म की आशंका

3500 चाइल्ड पोर्नाेग्राफी साइट्स ब्लॉक,सीबीएसई स्कूलों में जैमर लगाने की तैयारी

बच्चों का डॉक्टर चुनते समय रखें इन बातों का ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -