खर्राटों के कारण अपने पार्टनर को लात मारकर गिराया बेड से, जब देखा तो हुआ यह
खर्राटों के कारण अपने पार्टनर को लात मारकर गिराया बेड से, जब देखा तो हुआ यह
Share:

नाॅर्थम्बरलैंड: कई बार हमारी छोटी छोटी गलतिया भी बड़ी वजह बन जाती है ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमे एक छोटी सी घटना में एक बड़ा हादसा हो गया है. जिसमे नींद में खर्राटे से परेशान होकर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को लात मारकर बेड से निचे गिरा दिया, किन्तु जब उसे सुबह देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. वही घटना में यह भी सामने आया है कि रात को जो आवाज आ रही थीं, वो खर्राटों की नहीं, बॉयफ्रेंड की छटपटाहट की आवाज थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गयी.

यह घटना नाॅर्थम्बरलैंड की है जहा पर 25 वर्षीय लीसा ली अपने बाॅयफ्रेंड लेविस लिटिल के साथ सो रही थी, किन्तु जब उसे लगा कि वह खर्राटे ले रहा है तो उसने उसे बेड से निचे गिरा दिया, चूँकि वह वह नींद में थी तो ज्यादा कुछ समझ नही पायी. लिसा का एक बेटा भी है, वही जल्दी ही वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली थी.

25 वर्षीय लीसा ली का इस बारे में कहना है कि इस घटना के कारण वह कभी भी खुद को माफ़ नही कर सकेगी. उसकी गलती की वजह से आज उसका बॉयफ्रेंड इस दुनिया में नही है. लेविस को दिल की एक दुर्लभ बीमारी ब्रूगाडा सिंड्रोम थी, जिसमें दिल असामान्य रूप से धड़कने लगता है. जिसके कारण उसकी मौत हो गयी है. 

नहीं रहे देश के सबसे बुजुर्ग सैनिक, 117 साल की उम्र में निधन

सोशल मीडिया पर फैली फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर

हत्या या हादसा : डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -