पश्चिम बंगाल की बाढ़ में मदद के लिए ममता राजनाथ से मिलीं
पश्चिम बंगाल की बाढ़ में मदद के लिए ममता राजनाथ से मिलीं
Share:

नई दिल्ली : समय बदलते देर नहीं लगती. कल तक दिल्ली से हमेशा नाराज रहने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल मंगलवार को राजनाथ सिंह से मुलाकात कर अपने राज्य में बाढ़ के लिए मदद मांगने के अलावा अन्य कई विषयों पर भी चर्चा हुई .

बता दें कि इस भेंट के बाद ममता ने प्रेस को बताया कि पश्चिम बंगाल के मुद्दों पर विस्तार से चर्चा के साथ ही पश्चिम बंगाल की बाढ़ की स्थिति पर चर्चा की.उन्होंने केंद्र से यथा संभव मदद दी जाएगी. ममता ने कहा कि राजनीतिक स्तर पर हमारी विचारधारा अलग हो सकती है, लेकिन राज्य सरकार होने के नाते हम केंद्र के साथ काम करेंगे. ममता ने गृह मंत्री से कहा कि जिन राज्यों में बाढ़ की स्थिति गंभीर है उनकी सहायता के लिए केंद्र पहले मदद करें. जबकि अभी ममता ने केंद्र की ओर से पश्चिम बंगाल के लिए कोई टीम रवाना किए जाने की मांग केंद्र सरकार से नहीं की है.

बता दें कि ममता ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दादा बताया, वहीं वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को देश का राष्ट्रपति बताते हुए उन्हें बधाई दी .ममता ने कहा कि अगर मीरा कुमार भी राष्ट्रपति होती तब भी उनको कोई परेशानी नहीं थी. इस मौके पर RSS नेता राकेश सिन्हा पर FIR दर्ज होने का सवाल भी उछला जिसके बारे में ममता ने अपने से जुड़ा सीधा मामला नहीं होने से कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया.

यह भी देखें

पश्चिम बंगाल में हिंसा को रोकने के लिए ममता ने निकाला यह तरीका

Big Breaking : TMC पार्टी में पड़ी फूट, ममता के 6 विधायक देंगे बीजेपी उम्मीदवार कोविंद को समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -