ममता ने की आंदोलन की घोषणा, बीजेपी भारत छोड़ो !
ममता ने की आंदोलन की घोषणा, बीजेपी भारत छोड़ो !
Share:

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शुक्रवार को बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने की हुंकार भरी है. उन्होंने 9 अगस्त से बीजेपी भारत छोड़ो आंदोलन शुरू करने की घोषणा की है. यह घोषणा उन्होंने शुक्रवार को शहीद दिवस सभा में की.

शुक्रवार को वर्ष 1993 में पुलिस की गोली से मारे गए 13 युवा कांग्रेस समर्थको की यद् में शहीद सभा का आयोजन हुआ जिसमे ममता बनर्जी ने अपने 55 मिनट के भाषण में बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा वार किया है. इतना ही नहीं उन्होंने माकपा पर भी वार किया. मुख्यमंत्री बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि गोरक्षा के नाम पर गोराक्षस तैयार किये जा रहे है. साथ ही उन्होंने कहा कि नोटबंदी अपने आप में एक घोटाला था. कुछ गुंडे मिल कर देश चला रहे है. हम उनके नौकर नहीं है, कौन क्या खायेगा और क्या पहनेगा, यही लोग तय कर रहे है.

ममता बनर्जी ने दावा किया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी की विदाई तय है. ममता बनर्जी ने लाखों पार्टी कार्यकर्ताओं-समर्थको को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के खिलाफ भारत छोड़ो आंदोलन की तर्ज पर 9 से 30 अगस्त तक किया जाएगा. इसके तहत सम्मेलन किया जाएगा और सात अगस्त को सौहार्द दिवस भी मनाया जाएगा.

ये भी पढ़े 

आरोपी पति पहुंचा जेल

राहुल बोले, मोदी की नीतियों से जल रहा है कश्मीर

शिमला-कोटखाई गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -